Jalore latest News: राजस्थान के जालोर जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक कार्यालय में देर रात अज्ञात व्यक्ति ने मुख्य दरवाजे का कांच तोड़कर कार्यालय में घुसकर चोरी की. मामला जांच पत्रावली या चुराने से जुड़ा हो सकता है. मामले की जानकारी मिलने पर जिला शिक्षा अधिकारी भैराराम चौधरी सवेरे कार्यालय पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



मामले में ADO मोहनलाल ने थाने में रिपोर्ट पेश की. रिपोर्ट में बताया कि सवेरे कार्मिक ड्यूटी पर पहुंचा. तब जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के गेट के कांच टूटे हुए थे और गेट खुला हुआ था. जहां से व्यक्ति ने हाथ अंदर डालकर प्रवेश किया. वहां पर खून के निशान भी हैं. पिछले 5 साल में हुई नियुक्तियों की पत्रावलियों की जांच के मामले में जालोर का विभाग जांच के दायरे में है. 


यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर टीकाराम जूली ने उठाया सवाल


यहां बड़ी संख्या में नियुक्तियों पर सवाल भी उठे और कई कार्मिक एसओजी की गिरफ्त में हैं. विभागीय अधिकारी मान रहे हैं कि पत्रावलियां चुराने से जुड़ा मामला हो सकता है. जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय मुख्य मार्ग पर है. इसी कार्यालय के पास ही 100 मीटर दूरी पर कोतवाली थाना भी है, उसके सामने ही सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं. 


यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के सवाल पूछने पर भड़के स्पीकर ओम बिरला, सदन में मचा हड़कंप


इसी कार्यालय के सामने ही थानाधिकारी आवास और उसके पास एसडीएम आवास है. यह पूरा एरिया सीसीटीवी कैमरा की निगरानी में है. ऐसे में पुलिस फुटेज खंगालने के साथ आरोपी की पहचान का प्रयास कर रही है. विभाग का मानना है कि घटनाक्रम में किसी स्थानीय कार्मिक की भूमिका भी संभव है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.