Jalore: जालोर जिले के भीनमाल में नाबालिक के साथ की दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस को जिस तरीके से रिपोर्ट दी गई है उसके अनुसार बताया गया है कि दो लोगों ने पहले नाबालिक लड़की का अपहरण किया और उसके बाद भीनमाल के एक होटल में लाकर के दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़िता ने बताया कि रात के समय जब दोनों को नींद आई तो लकड़ी वहां से भाग करके झाड़ियों में छुप गई. उसके बाद स्थानीय ग्रामीणों और परिजनों की मदद से पुलिस को रिपोर्ट दी. पुलिस ने मामला दर्ज करके पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.


इधर, भीनमाल पुलिस ने जालोर के राजकीय अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया तो वहीं बड़ी संख्या ग्रामीणों भी पूरे प्रकरण में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पहुंचे. जिस तरीके से पीड़िता ने बताया है कि दोनों लोगों ने उसे गाड़ी में डालकर पहले भीनमाल लेकर आए और उसके बाद एक अनजान होटल में ले गए जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. जैसे तैसे करके उन दोनों लोगों को रात के समय नींद आई तो वह वहां से भाग गई और पास के एक गांव पहुंची और वहां पर झाड़ियों में छुप कर बैठ गई. उसके बाद पुलिस ने के पास पहुंच कर सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. अभी पुलिस दोनों अज्ञात लोगों के तलाश में जुटी हुई.


Reporter- Dunger Singh


जालोर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


ये भी पढ़े- दौसा में बोरवेल में गिरी डेढ़ साल की मासूम बच्ची, 150 फीट की गहराई पर फंसी, ऑक्सीजन देने का काम जारी


ये भी पढ़े- जैसलमेर में मटकी से पानी पीने पर दलित युवक पर फायरिंग, आई गहरी चोटें