Viral Photo : राजस्थान के जालोर के धवला गांव से दो बच्चे गायब होने से हड़कंप मच गया. दोनों बच्चों की तस्वीर स्कूल यूनिफार्म में थी और  दोनों रिश्ते में भाई बहन हैं. जिनके नाम युवराज सिंह और विधिका कंवर हैं. कल शाम 7 बजे ट्यूशन से आते वक्त ही दोनों बच्चे गुमशुदा हो गये थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक दोनों बच्चों को आखिरी बार धवला गांव से लेटा जाने वाले रास्ते पर देखा गया था. बागरा पुलिस को परिजनों ने खबर दी गयी. जिसके बाद से बच्चों की तलाश शुरू कर दी गयी थी. इस बीच सोशल मीडिया पर बच्चों की तस्वीर वायरल रही और लोग मदद को आगे आये. पुलिस की तरफ से भी लोगों से मदद मांगी गयी.


देर रात तमामा प्रयासों के बाद करीब 1 बजे दोनों बच्चे एक खेत में मिले. बच्चों ने बताया कि खेलते खेलते वो इस खेत तक पहुंच गए थे और अंधेरा हो जाने और सुनसान रास्ता होने के चलते वो डर के मारे वहीं रूक गये थे.बच्चों के मिलने के बाद परिजनों और पुलिस ने राहत की सांस ली.


इधर जयपुर के एसएमएस अस्पताल से चोरी हुए 4 महीने के बच्चे का कोई सुराग नहीं लग सका है. आरोपी का चेहरा सीसीटीवी में साफ दिखने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है और बच्चा ना जाने किस हालत में हैं. आप इस तस्वीर को देंखे और अगर ऐसा कोई शख्स आसपास दिखे तो जल्द से जल्द पुलिस को सूचना दें. 



मामले को लेकर जयपुर पुलिस की तरफ से ट्वीट कर लोगों से मदद मांगी गयी है और आरोपी के बारे में सूचना देने वाले को इनाम देने की घोषणा की गयी है.


ये भी पढ़ें : टीना डाबी के एक्स पति की दुल्हनियां महरीन काजी ने इंस्टा पर शेयर की तस्वीरें, लोगों ने कहा कभी नहीं देखी इतनी सुंदर कश्मीरी दुल्हन


ये भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को मीन के प्रमोशन के आसार, तुला को होगा धनलाभ


जालोर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें