Rajasthan News: जालोर जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट परिसर में एक फिल्मी ड्रामा नजर आया. एक युवती को उसी के परिजन अगवा करने आए थे. ऐसे में उसने अपने प्रेमी के साथ भाग कर खुद को बचाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कुछ दिन पहले ही वह युवती अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी. इस पर उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.


इस दौरान इस प्रेमी युगल ने शादी कर ली. सोमवार को वह दोनों एसपी कार्यालय पेश होने पहुंचे थे. इस दौरान लड़की के परिजन वहां पहुंच गए. जैसे ही वह युवती अपने पति के साथ SP कार्यालय में पेश होने जा रही थी तभी परिजन उन्हें रोकने के लिए पीछे भागे.



उसके पति के साथ मारपीट की. उसे अगवा करने की कोशिश की. हालांकि वह युगल भाग कर एसपी कार्यालय के अंदर पहुंच गया. जहां पुलिसकर्मियों ने उन्हें संरक्षण दिया. 



पुलिस के अनुसार जालोर निवासी काजल प्रजापत 4 जुलाई को अपने घर से भाग गई थी. सोमवार को वह अपने प्रेमी जालोर निवासी जितेंद्र प्रजापत से शादी करने के बाद एसपी कार्यालय पेश होने के लिए आई थी. जितेंद्र बागरा में फास्ट फूड का व्यवसाय करता है.



जानकारी के अनुसार प्रेमी युगल के परिजन पहले दोनों की सगाई करना चाहते थे. किसी कारण दोनों की सगाई नहीं हो पाई इस बीच दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे, सगाई नहीं हो सकी तो दोनों ने भाग कर शादी कर ली.बताया जा रहा है कि घटना का पूरा वीडियो रिकॉर्ड कर लिया गया. आगे-आगे प्रेमी जोड़ा भागता रहा और पीछे लड़की के परिजनों ने पकड़ने के लिए दौड़ लगाई. कड़ी मशक्कत के बाद लड़का और लड़की  तेज रफ्तार से एसपी ऑफिस में पहुंचे. जहां पुलिस ने उनको सुरक्षा दी.फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.



जालोर से डूंगर सिंह की रिपोर्ट