Rajasthan election 2023: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा द्वारा परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है इसी के तहत में जालोर के भीनमाल विधानसभा में भाजपा की परिवर्तन यात्रा को सफल बनाने और अधिक से अधिक लोगों की भीड़ जुटाने पर बैठक आयोजित हुई. साथ ही बैठक में यात्रा के लिए अलग अलग मंडलों के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है. बतादे सभा मे यात्रा के साथ आये भाजपा के राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तर के नेताओं का संबोधन रहेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इधर भाजपा पदाधिकारी लोगों को पीले चावल बांटकर सभा स्थल पर आने के लिए निमंत्रण दे रहे हैं. बैठक में रमेश सोनी पूनासा ने बताया कि यात्रा जालोर जिले मे 8 सितंबर को प्रवेश करेगी. जिसका रात्रि पड़ाव इसी दिन भीनमाल विधानसभा के मांडोली में रहेगा. 9 सितम्बर को यात्रा सवेरे मांडोली से शुरू होगी और 10 बजे रामसीन मे स्वागत कार्यक्रम रहेगा. भीनमाल विधानसभा मे प्रवेश आलड़ी चौराहे पर होगा. आलड़ी चौराहे से भीनमाल नगर के लिए यात्रा रवाना होगी जो करड़ा चौराहा, एल एम बी चौराहा होते हुए दोपहर दो बजे माघ चौक स्थित शाखा मैदान मे सभा स्थल पर आएगी. 


यह भी पढ़े- सितंबर मिड में इन राशियों का बुरा दौर होगा शुरू, फूंक-फूंक कर रखें कदम


भीड़ जुटाने के लिए आह्वान
ऐसे में सभा स्थल और यात्रा में कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के लिए आह्वान किया . बैठक में पदाधिकारियों ने कहा की देश-प्रदेश में केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और नीतियों के कारण भाजपा के पक्ष में माहौल है. आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनावों में भाजपा का परचम फहराने के लिए सभी कार्यकर्ता अभी से जुट जाएं. सभा मे यात्रा के साथ आये भाजपा के राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तर के नेताओं का संबोधन रहेगा, सभा के बाद यात्रा खारी रोड़, करड़ा चौराहे होते हुए सांचौर विधानसभा मे प्रस्थान करेगी. संयोजक रमेश सोनी ने बताया कि यात्रा के आने पर युवा मोर्चा की ओर से बाइक रैली निकाली जाएगी. जो सांचौर विधानसभा की सीमा वणधर गांव तक साथ रहेगी.


यह भी पढ़े- ED के छापे से पहले ACB ने किया बड़ा 'खेला'! पूरे राजस्थान में हड़कंप


ये रहे उपस्थित
बैठक मे भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली, विधायक पूराराम चौधरी, यात्रा के जिला प्रभारी पूर्व जिला प्रमुख वनेसिंह गोहिल और किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष धुखाराम राजपुरोहित , भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष महेन्द्र माली, बागोड़ा मंडल अध्यक्ष गंगाराम माली, जुंजाणी मंडल अध्यक्ष टीकमसिंह, नरसाणा मंडल अध्यक्ष पीराराम गोरसिया, भरतसिंह भोजाणी, बद्रीनारायण गौड़, जिला मंत्री प्रवीण माली,नरींगाराम पटेल, पुखराज बगौटी, नरसीराम धुम्बड़िया, महेन्द्रसिंह राणावत, भरतसिंह राव, युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष चंदनसिंह सोलंकी, विकास सोलंकी, श्रवण जीनगर, भंवरलाल विश्नोई, संजय देवासी और छगनलाल चौधरी सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.