Rajasthan Politics: पूर्व सांसद देवजी पटेल ने अपने विरोधियों को झूठ की मशीन का है. लोकसभा चुनाव में भाजपा के लूंबाराम चौधरी के विजय होने पर सांचौर में भाजपा के कार्यकर्ताओं की धन्यवाद सभा का एक वीडियो वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पार्टी में मिलकर भ्रष्टाचार 
इस वीडियो में पूर्व सांसद देवजी पटेल ने निर्दलीय विधायक जीवाराम चौधरी पर कई तंज कसे. देवजी पटेल ने सांसद लूंबाराम चौधरी से कहा किस सांचोर में झूठ की मशीन खूब है. उनसे बचकर रहना होगा, क्योंकि वह अब वापस पार्टी में मिलकर भ्रष्टाचार करना चाहते हैं.



झूठ की मशीन भ्रष्टाचार करते-करते अब फंस गई है. नगर पालिका ने 6 पट्टे खारिज किए हैं. उनमें से दो पट्टे उन झूठ की मशीन के हैं. नए पट्टे भी खारिज होने की संभावना है. इसे देखते हुए दोनों झगड़ भी चुके हैं.



दोनों ठेके लेने की होड़ में पड़े
 देवजी पटेल ने विधायक जीवाराम चौधरी का नाम लिए बगैर कहा की जिन्होंने पार्टी से गद्दारी की है. उनके साथ पार्टी ऐसा ही व्यवहार करेगी. देवजी ने कहा दोनों ठेके लेने की होड़ में पड़े हुए हैं.



नेता की भागीदारी की बताई 
पूर्व सांसद देवजी पटेल ने कहा कि चार पट्टे खारिज हुए है और दो झूठ की मशीनों के पट्टे खरिज होने वाले है. पटेल का यह इशारा हाड़ेचा रोड़ स्थित एक कॉलोनी के पट्टों को लेकर है .यह कॉलोनी कांग्रेस के बड़े नेता व भाजपा के एक नेता की भागीदारी की बताई जा रही है.




यह भी पढ़ें: इस जिले को मिली चिकित्सा की बड़ी सौगात, 7 साल पुराने अस्पताल में शुरू हुआ इलाज