सीकर न्यूज: जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन ग्राउंड में पुलिस शहीद दिवस के अवसर पर पुलिस के आला अधिकारियों व पुलिस जवानों की ओर से पुलिस शहीद स्मारक पर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान शहीद हुए पुलिस कर्मचारियों अधिकारियों को श्रद्धांजलि दी गई और सलामी दी गई. सीकर रेंज आईजी सत्येंद्र सिंह ने देश पर अपने प्राण न्यौछावर करने वाले शहीद पुलिसकर्मियों की जानकारी दी. इसके बाद शहीद स्मारक पर पुष्प चक्र अर्पित कर वीर शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि देकर सलामी दी.


अनुज डाल पुलिस उप अधीक्षक प्रोविजनल के नेतृत्व में पुलिस टुकड़ी ने शहीद पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि देकर तीन राउंड हवाई फायर किए. 


इस दौरान पौधारोपण का कार्यक्रम भी हुआ और रक्तदान शिविर का आयोजन भी हुआ. आईजी सीकर रेंज सत्येंद्र सिंह ने बताया कि आज पुलिस शहीद दिवस के उपलक्ष में पुलिस के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए हम सब यहां पुलिस लाइन में एकत्रित हुए. 


शहीदों को नमन किया और उन सब ने जो देश के लिए कुर्बानी दी है, उनको आज याद किया. हमारे लिए आज एक विशेष दिन है और हम इस परंपरा को कायम रखते हैं. इसके अलावा रक्तदान शिविर पौधारोपण का कार्यक्रम भी हुआ.


बता दें कि जयपुर में पुलिस शहीद दिवस के अवसर पर शास्त्री नगर स्थित राजस्थान पुलिस अकादमी में श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस अवसर पर डीजीपी उमेश मिश्रा ने अमर शहीद पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि देते हुए शहीदों के परिजनों के प्रति श्रद्धा भाव व्यक्त किया.


 


ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update : स्वेटर के साथ दिवाली मनाने को रहें तैयार, वेस्टर्न डिस्टर्बेंस हो रहा है एक्टिव


ये भी पढ़ें: मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है, ERCP पर सिर्फ जुमलेबाजी..


ये भी पढ़ें- करौली: स्मैक और गांजा ले जा रहा आरोपी गिरफ्तार,900 ग्राम गांजा और 8 ग्राम स्मैक जब्त


ये भी पढ़ें- नवरात्रि 2023: इस वजह से किया था मां दुर्गा ने कात्यायनी स्वरूप धारण, ये चीज है सबसे प्रिय