Jalore: जिला कलेक्टर निशांत जैन की अध्यक्षता में सोमवार को कलेक्ट्रेट कक्ष में सड़क सुरक्षा टास्क फोर्स की बैठक सम्पन्न हुई. बैठक में जिला कलेक्टर निशांत जैन ने जिले में एनएच-325, एनएच-68 एवं एनएच-168 ए पर सर्वे कर चिन्हित किये गये ब्लैक स्पॉट एवं दुर्घटना संभावित स्थलों पर चर्चा कर सुरक्षात्मक उपाय करने के निर्देश दिए. उन्होंने चरली व नरसाणा में चिन्हित किए गए स्थलों पर स्पीड ब्रेकर निर्माण करवाने, साइन बोर्ड लगवाने, जेब्रा क्रॉसिंग उपाय करने के लिए एनएच के अधिकारियों को निर्देशित किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्हाेंने जिले में परिवहन, पुलिस व सार्वजनिक निर्माण विभाग से समन्वय कर चिन्हित किये गये दुर्घटना संभावित स्थलों पर सुरक्षात्मक उपाय करने की बात कही. बैठक में जिला कलेक्टर ने एनएच व स्टेट हाइवे से जुड़ रही मुख्य ग्रामीण सड़कों पर साइन बोर्ड, स्पीड ब्रेकर, लाईटिंग की स्थिति पर सर्वे कर सुरक्षात्मक उपाय के लिए सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए.


जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला ने सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए सुरक्षा नियमों की सख्ती से पालना करवाने के निर्देश दिये. इस अवसर पर जिला परिवहन अधिकारी जालोर नाथूसिंह, सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता,यातायात प्रभारी लीला चौधरी सहित अन्य अधिकारी-कार्मिक उपस्थित रहे.


Reporter-Dungar Singh


यह भी पढ़ेः केंद्र ने रोका ERCP का काम तो महेश जोशी ने गजेंद्र सिंह शेखावत को बताया अंहकारी और नकारात्मक


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें