Jalore: जालोर के शहर के माघ कॉलोनी  हर दिन मामले बढ़ रहे है. सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक लक्ष्मणसिंह चंपावत व पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्तौल भी बरामद की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 साथ ही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तार करने के साथ सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. लूट की राशि करीब दस लाख रुपए बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक संदीप पुत्र पुखराज माली की शहर के हाईस्कूल के पास गणेशम् इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान है.


 व्यापारी का भाई हरिश कुमार शाम को दुकान बंद कर रुपए से भरा बैग लेकर जसवंतपुरा रोड घर पर जा रहा था. उस दौरान माघ कॉलोनी में सुनसान जगह पर अज्ञात बदमाशों ने उसे पिस्तौल दिखाकर रूकवाया एवं एक ने आंखों में मिर्च पाऊउर डाल कर उसके पास से रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए. व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना से व्यापारियों में भय व्याप्त हो गया. खाद्य व्यापार संघ के अध्यक्ष ओमप्रकाश माहेश्वरी, पुखराज माली सहित कई बड़ी संख्या में व्यापारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस टीमें होटलों पर संदिग्धों के बारे में नजर रख रही है.एक शूज व पिस्तौल छोड़कर फरार हो गए.


माघ कॉलोनी में व्यापारी जिस रास्ते से गुजर रहा था. वहां पर अधिकांश मकान बंद थे. उसके अलावा रोड पर अंधेरा भी था. ऐसे में बदमाशों ने उसी जगह पर वारदात को अंजाम दिया. व्यापारी के साथ हुई झड़प में बदमाश मौके पर पिस्तौल व एक शातिर के पैर का शुज भी वहीं छूट गया. उसके बाद आरोपी रुपए से भरा बैग लेकर मोटरसाइकिल पर फरार हो गए. माघ कॉलोनी में यह गली सीधे जसवंतपुरा रेलवे क्रॉसिंग के पास निकलती है.


रिपोर्टर- डूंगर सिंह


ये भी पढ़ें- Rajasthan में पेपर लीक को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने राज्यपाल कलराज मिश्र से की मुलाकात, कहा ये छल