झालावाड़: जिले के पिड़ावा थाना क्षेत्र के रसूलपुरा गांव में आज बारिश के चलते कच्चे मकान की एक दीवार गिरने से पास में खेल रहे दो मासूम भाई बहन दीवार के मलबे में दब गए. हादसे में 6 वर्षीय बहन की मौके पर मौत हो गई, जबकि 3 वर्षीय भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. हल्का पटवारी रुडमल गुर्जर ने बताया है कि ग्राम पंचायत रामपुरिया के रसूलपुरा गांव में मुकेश मेघवाल के कच्चा मकान है. जहां उसकी 6 वर्षीय पुत्री अर्पिता व 3 वर्षीय पुत्र अंकित उसके मकान के पास खेल रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उसी दौरान अतिवृष्टि के कारण मकान में सीलन आने के कारण मकान की दीवार ढह गई. जिससे पास में खेल रहे उसके दोनों बच्चे दीवार के मलबे में दब गए. दीवार गिरने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई.


मलबे से बच्चों को निकाला गया


मौके पर मौजूद लोगों ने दीवार का मलबा हटाकर दोनों बच्चों को बाहर निकाला, लेकिन 6 वर्षीय बालिका अर्पिता की मौके पर मौत हो गई. जबकि 3 वर्षीय बालक अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया उसे पिड़ावा चिकित्सालय लाया गया, लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए झालावाड़ रेफर कर दिया. जबकि मृतक बालिका का गांव में ही अंतिम संस्कार कर दिया. हल्का पटवारी ने ग्रामीणों की मदद से मौका रिपोर्ट तैयार कर तहसील कार्यालय में पेश कर दी है.


Reporter- Mahesh Parihar