ManoharThana: राजस्थान के झालावाड़ जिले के असनावर थाना क्षेत्र के भीमसागर बांध के कैचमेंट क्षेत्र में स्थित गांव कांसखेडली गांव में मछली ठेकेदारों के दो गुटों में जोरदार झड़प हो गई. इस दौरान पथराव और फायरिंग में एक जने की मौत हो गई. वहीं झगड़े में नाव पलट जाने से 2 लोग लापता चल रहे हैं, जिनकी मौके पर गोताखोर और सिविल डिफेंस के जवान तलाश में जुटे हुए हैं. पुलिस ने मृतक के शव को असनावर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें - Manoharthana: पुलिस की कार्रवाई, 10 लाख की स्मैक सहित तस्कर को किया गिरफ्तार


मामले में जानकारी देते हुए झालावाड एसपी मोनिका सेन ने बताया कि जिले के भीमसागर बांध के पूरे नदी क्षेत्र में मछलियां पकड़ने का ठेका मध्यप्रदेश के भोपाल निवासी मुख्तार मलिक नाम के व्यक्ति ने ले रखा है. इस दौरान देर रात में मछली ठेकेदार मुख्तार मलिक उसके 11 मजदूरों के साथ कांसखेड़ली इलाके में पानी में नाव से पेट्रोलिंग कर रहा था. इसी दौरान गांव के ही रहने वाले मछुआरों के एक दूसरे गुट से मछली ठेके के विवाद को लेकर झड़प हो गई. 


इस दौरान बात इतनी ज्यादा आगे बढ़ी कि एक गुट ने दूसरे गुट पर पथराव कर फायरिंग कर दी. इस झड़प के दौरान पथराव और फायरिंग के चलते नाव नदी में पलट गई, जिससे नाव में सवार कमल सिंह नाम के युवक की मौत हो गई. आज मृतक का शव पुलिस ने नदी से बरामद कर लिया जबकि मछली ठेकेदार मुख्तार मलिक और उसका साथी विक्की लापता चल रहे हैं, जिनकी पुलिस के गोताखोर तलाश में जुटे हुए हैं. वहीं सारे झगड़े के मामले में पुलिस ने करीब दर्जन भर लोगों को हिरासत में लिया है, फिलहाल असनावर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.


Report: Mahesh Parihar 


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें