Manoharthana: पुलिस की कार्रवाई, 10 लाख की स्मैक सहित तस्कर को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1198776

Manoharthana: पुलिस की कार्रवाई, 10 लाख की स्मैक सहित तस्कर को किया गिरफ्तार

तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए 100 ग्राम मादक पदार्थ स्मैक सहित एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस की कार्रवाई

Manoharthana: राजस्थान के झालावाड़ पुलिस की जिला स्पेशल टीम और घाटोली थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए 100 ग्राम मादक पदार्थ स्मैक सहित एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.पुलिस के मुताबिक बरामद मादक पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 10 लाख रुपए कीमत है. मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ के लिए पुलिस द्वारा जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है.

यह भी पढे़ं- शादी वाले घर से परोसा लेकर लौट रही थी 12 साल की मासूम, हैवान ने बनाया हवस का शिकार

इसी दरमियान झालावाड़ पुलिस की जिला स्पेशल टीम प्रभारी विष्णु प्रसाद पंकज को घाटोली थाना क्षेत्र में मादक पदार्थ तस्करी की सूचना मिली थी, जिसके बाद घाटोली थानाधिकारी अजीत सिंह और डीएसटी टीम ने एनएच 52 पर पचोला के यात्री प्रतिक्षालय में खड़े एक व्यक्ति की संदेह के आधार पर तलाशी ली तो उसके पास से थैली में छुपा कर रखी गई 100 ग्राम मादक पदार्थ स्मैक बरामद हुई.

जिसे पुलिस टीम ने जप्त कर आरोपी लालचंद तंवर निवासी पालखंदा घाटोली को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मादक पदार्थ तस्कर से पूछताछ में जुटी है, कि यह मादक पदार्थ वह कहां से लाया था और किसे बेचने जा रहा था. पुलिस को पूछताछ के दौरान मादक पदार्थ तस्करी से जुड़े इसके अन्य नेटवर्क के बारे में भी खुलासे की उम्मीद है. 

Reporter-Mahesh Parihar

Trending news