Dag: झालावाड़ जिले के गंगधार कस्बे में बीती रात रूपयों के लेन-देन में दो व्यापारियों के बीच हुए झगड़े में मारपीट की घटना के बाद कस्बे के व्यापारियों में खासा रोष व्याप्त है. इस घटना के बाद आज गंगधार कस्बे में व्यापारियों ने दुकान बंद रखकर अपना विरोध जताया, तो वहीं बाद में उपखंड कार्यालय पहुंच कर ज्ञापन भी दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Dag: कपास से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, लाखों का कपास जलकर हुआ खाक


हालांकि इस मामले में पुलिस ने झगड़े और मारपीट के दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन फिर भी व्यापारियों का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ और आज उन्होंने अपनी दुकानें बंद रखकर विरोध जताया. जानकारी के अनुसार गंगधार कस्बे में देर रात्रि को हार्डवेयर व्यापारी और वेल्डिंग मिस्त्री के बीच विवाद के बाद मारपीट हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


गंगधार पुलिस ने बताया कि हार्डवेयर व्यापारी संजय राठौड़ और वेल्डिंग मिस्त्री रहमत और जाहिद के बीच पैसों की लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था, जिस पर गंगधार पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 


आपको बता दें कि आज व्यापारी पर हुए हमले की बात चारों ओर फैल गई. इसके बाद गंगधार कस्बे के व्यापारियों ने दुकाने  बंद रखकर अपना विरोध जताया. मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी प्रेम कुमार और गंगधार एसएचओ बाबूलाल मीणा मय जाप्ते के गंगधार कस्बे में अलर्ट मोड़ पर रहे, इसके बाद गंगधार कस्बे के व्यापारी और हिंदू संगठनों ने एसडीएम को जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की.


Reporter: Mahesh Parihar