Dag: कपास से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, लाखों का कपास जलकर हुआ खाक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1211029

Dag: कपास से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, लाखों का कपास जलकर हुआ खाक

ट्रक चालक इलियास ने थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह ट्रक में रुई भरकर महाराष्ट्र के इवतमाल से राजस्थान के बांसवाड़ा जा रहा था.

कपास से भरे ट्रक में लगी भीषण आग

Dag: झालावाड़ जिले के डग थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव के समीप कपास से लदे ट्रक में अचानक भीषण आग लग गई. देखते ही देखते ट्रक में भरा लाखों रुपए का कपास जलकर खाक हो गया, तो वहीं ट्रक भी जलकर ढांचे में तब्दील हो गया. हादसे के दौरान ट्रक चालक ने नीचे उतर किसी तरह जान बचाई.

यह भी पढ़ें-  कोटा ग्रामीण ACB की झालावाड़ में बड़ी कार्रवाई, 10 हजार की रिश्वत लेते घूसखोर चढ़े हत्थे

ट्रक चालक इलियास ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह ट्रक में कपास भरकर महाराष्ट्र के एवतमाल से राजस्थान के बांसवाड़ा जा रहा था. उसी दौरान डग थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव के समीप ट्रक का टायर फट गया और ट्रक बिजली के पोल से टकराकर रुक गया, इस दौरान ट्रक का इंजन भी बुरी तरह गर्म हो गया और उसमें आग लग गई, देखते ही देखते आग ट्रक में भरी कपास में फैल गई. 

घटना की सूचना मिलते ही डग पंचायत की दमकल भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक ट्रक में भरा करीब 44 लाख रुपए का कपास जलकर खाक हो चुका था, तो वहीं पूरा ट्रक भी जलकर लोहे के ढांचे में तब्दील हो गया था. सूचना मिलते ही डग थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जहां पुलिस द्वारा ट्रक चालक इलियास से घटना को लेकर बयान लिया गया है और मामले की जांच की जा रही.

Reporter: Mahesh Parihar 

 

Trending news