Jhalawar, Gang rape: झालावाड़ शहर के आकाशवाणी इलाके में शुक्रवार को अपने प्रेमी के साथ घूमने गई युवती के साथ वहां मौजूद एक बदमाश ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी बदमाश ने प्रेमी जोड़े के आपत्तिजनक वीडियो बना लिए थे और ब्लैकमेल कर युवती के साथ दुष्कर्म किया था. घटना के बाद से ही आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस टीमों ने देर शाम को आरोपी को डिटेन भी कर लिया था,मगर आज तड़के पुलिस की बड़ी लापरवाही उस समय सामने आई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब दुष्कर्म का आरोपी आज तड़के करीब 6:00 बजे महिला थाने की पुलिस कस्टडी के बीच से फरार हो गया.घटना की जानकारी मिलते ही महिला थाना पुलिस के होश फाख्ता हो गए. उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई. जिसके बाद से ही झालावाड़ पुलिस की दर्जनभर टीमें आरोपी की तलाश में खाक छान रही है. 


आपत्तिजनक वीडियो मोबाइल से बना लिए


गौरतलब है कि झालावाड़ शहर के आकाशवाणी के समीप लोटिया झर इलाके की पहाड़ी पर शुक्रवार को एक प्रेमी जोड़ा पहाड़ी पर घूमने चला गया था.उसी दौरान लाठी लेकर अचानक वहां पहुंचे एक बदमाश ने प्रेमी जोड़े के आपत्तिजनक वीडियो मोबाइल से बना लिए.युवती को ब्लैकमेल कर पैसे की मांग की. बाद में प्रेमी को 10 हजार रुपए की मांग करते हुए पैसे लेने के लिए शहर की और भेज दिया. 


चकमा देकर फरार हो गया


बाद में अकेली युवती को धमकाकर बदमाश ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला.पीड़िता द्वारा परिजनों सहित पहुंचकर महिला थाने में शुक्रवार शाम को प्रकरण दर्ज कराया गया था,जिसके बाद से ही पुलिस टीमें आरोपी की तलाश में जुटी थी,जिसमें सफलता हासिल करते हुए कल पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को डिटेन भी कर लिया.


मगर घटना में मोड़ उस समय आया,जब पुलिस की बड़ी लापरवाही के चलते दुष्कर्म का आरोपी आज रविवार सुबह करीब 6:00 बजे महिला थाने की पुलिस कस्टडी के बीच से चकमा देकर फरार हो गया.


 घटना के बाद बड़ी लापरवाही को लेकर झालावाड़ पुलिस बैकफुट पर आ गई. ऐसे में आला पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में टीमें गठित की गई और फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.


गौरतलब है कि झालावाड़ जिले में चोरी, लूट, नकबजनी, स्नैचिंग की घटनाओं में खासा इजाफा हो गया है. अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे, लेकिन पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में पूरी तरह नाकाम दिखाई दे रही. 


यहां 'राजे' की सुरक्षा में तैनात रही राजस्थानी खाकी, वहां लुटती रही युवती अस्मत, सवालों पर झालावाड़ एसपी ने साधी चुप्पी


डाक बंगला क्षेत्र से कुछ दूरी पर हुई घटना..


युवती से दुष्कर्म की यह घटना भी शुक्रवार को डाक बंगला क्षेत्र से कुछ दूरी पर हुई थी,उस समय डाक बंगले में प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी रुकी हुई थी. पुलिस का बड़ा जमावड़ा डाक बंगला क्षेत्र में मौजूद था,उसी दरमियान उस इलाके के समीप एक युवती से दुष्कर्म की वारदात हो जाना पुलिस का बड़ा फेल्योर कहा जा सकता है.हालांकि पूरे घटनाक्रम को लेकर झालावाड़ पुलिस अधीक्षक सहित आला पुलिस अधिकारी मीडिया के सवालों पर चुप्पी साधे हुए हैं.


ये भी पढ़ें- Manipur violence: मणिपुर हिंसा में फंसे राजस्थानी छात्र, सीएम गहलोत ने जताई चिंता, हेल्प लाइन नंबर्स जारी