Jhalawar Crime News:राजस्थान के झालावाड़ जिले के भवानीमंडी कस्बे मे देर रात रूपयों के लेनदेन को लेकर एक युवक की सिर में हथोड़ा मार कर निर्दयता से हत्या कर दी गई .हत्या का आरोपी रिश्ते में मृतक का मामा लगता है. सारे मामले में पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए हत्या के आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिर में हथोड़ा मार कर निर्दयता हत्या
मामले में भवानीमंडी थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कस्बे के रामनगर निवासी युवक राहुल भील का उसके रिश्ते मे मामा लगने वाले राकेश भील नाम के युवक से रूपये का लेनदेन था .देर रात इसी लेनदेन को लेकर दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि आरोपी युवक राकेश भील ने पास ही गन्ने के रस की दुकान पर रखे हथौड़े को उठाकर राहुल भील के सिर पर वार कर दिया .सिर मे गंभीर चोट लगने के चलते युवक राहुल भील के मौके पर ही मौत हो गई.



आरोपी के पास गन्ने के रस की दुकान
वहीं मामले की जानकारी मिलने पर तुरंत भवानीमंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और त्वरित कार्यवाही कर हत्या के आरोपी युवक पिड़ावा थाना क्षेत्र के गेलाना गांव निवासी राकेश भील को गिरफ्तार कर लिया .फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ मे जुटी हुई है.वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.


यह भी पढ़ें:Rajasthan News: अब्बास की बॉलिंग के दिवाने हुए कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल, देखिए पूरा VIDEO


यह भी पढ़ें:Jaipur News: 3 दिन में दूसरी बार मिली जयपुर एयरपोर्ट को बम से उडाने की धमकी,हरकत में आई सुरक्षा एजेंसियां


यह भी पढ़ें:Rajasthan Politics: क्या राजस्थान के पूर्व CM अशोक गहलोत को पार्टी से किया जाएगा निष्कासित? निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी...