Rajasthan News: अब्बास की बॉलिंग के दिवाने हुए कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल, देखिए पूरा VIDEO
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2228574

Rajasthan News: अब्बास की बॉलिंग के दिवाने हुए कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल, देखिए पूरा VIDEO

Rajasthan News: अब्बास की बॉलिंग के कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल दिवाने दिखाई दिए. उन्होंने एक VIDEO सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Ummedaram Beniwal

Rajasthan News: राजस्थान में पहले और दूसरे चरण की वोटिंग होने के बाद कुछ प्रत्याशी रिलेक्स मोड में नजर आ रहे हैं. राजस्थान में पहले चरण के लोकसभा चुनाव के तहत 19 अप्रैल और दूसरे चरण के तहत 26 अप्रैल को वोटिंग हुई है. 4 जून को नतीजे सभी के सामने होंगे. वहीं हॉट सीट मानी जा रही बाड़मेर-जैसलमेर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उम्‍मेदाराम बेनीवाल ने एक वीडियो उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर किया है.

कांग्रेस प्रत्याशी उम्‍मेदाराम बेनीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा," थार की प्रतिभा.... बायतु विधानसभा क्षेत्र के रिछोली गांव के निवासी यह बच्चा अब्बास धोरों के बीच अपनी शानदार कला के प्रदर्शन से भविष्य में थार को गौरवान्वित करेगा. मैं आशा करता हूं अब्बास बेटा तुम एक दिन थार और अपने माता-पिता का नाम रोशन करोगे.थार के लाल के सुनहरे मुस्तकबिल के लिए मेरी दुआएं तुम्हारे साथ हैं!''

\

 बता दें कि लोकलभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत राजस्थान की बची 13 सीटों टोंक-सवाई माधोपुर, अजमेर, पाली, जोधपुर, बाड़मेर-जैसलमेर, जालोर, उदयपुर, बासंवाड़ा, चितौड़गढ़, राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा और झालावाड़-बारां लोकसभा क्षेत्रों में शुक्रवार को मतदान हुआ. बाड़मेर में  बाड़मेर इस बार 73.68 प्रतिशत मतदान हुआ है. 2019 के आंकड़े की बात करें तो उस समय ये आंकड़ा 73.3 प्रतिशत था. 

Trending news