Jhalawar news: झालावाड़ जिले के मिश्रोली पुलिस ने निजी बस से अवैध मादक पदार्थ 50 किलो डोडा चूरा की तस्करी करते दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर परिवहन में प्रयुक्त कार जब्त की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी खेतों की ओर भागे 


पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिले के सभी थानों के सामने व अंतर्राज्यीय सीमाओं पर चेक पोस्ट बनाकर नाकाबंदी की जा रही है. जहां प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा डग से भवानीमंडी जा रही एक निजी बस की तलाशी लेने पर दो व्यक्ति बस से उतरकर खेतों की ओर भागे, जिन्हें पुलिस द्वारा डिटेन कर पूछताछ करने पर अपना नाम बलवीर सिंह सांसी राजपूत निवासी पागलिया थाना लुधियाना पंजाब तथा राणा मेहरा निवासी लोहारा थाना लुधियाना पंजाब के रूप में हुई.


इसे भी पढ़ें: महंत प्रतापपुरी महाराज ने भरा नामांकन ,हजारों की उमड़ी भीड़



 वहीं दोनों युवकों को बस के पास लाकर बस की तलाशी लेने पर चार बैगो में 50 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम डोडा चूरा मिला. जिसे जप्त कर दोनो आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट (Ndps Act )के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया गया. आरोपियों की निशानदेही पर रुण्डीखेड़ा से मिश्रोली तक मादक पदार्थ को शंकर सिंह से खरीदना व मादक पदार्थ के परिवहन में प्रयुक्त की गई कार को भी जप्त कर लिया गया. कार चालक शंकर सिंह की तलाश जारी है.जांच में बरामद मादक पदार्थ अफीम डोडा चूरा पिसा हुआ था, जिन्हें प्लास्टिक की थैलियां में पैक कर प्लास्टिक कट्टों में रखा गया था.


आबिद मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिस मुख्यालय द्वारा संगठित अपराधों की रोकथाम एवं अपराधियों की घरपकड़ हेतु चलाए पुलिस एक्शन में नजर आ रही है.


 


इसे भी पढ़ें: नाकाबंदी के दौरान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब से भरे ट्रक को पकड़ा