Jhalawar News: झालावाड़ जिले के झालरापाटन से कोचिंग के लिए निकले एक छात्र की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. छात्र अभिषेक सोनी झालरापाटन स्थित अपने घर से कोचिंग गया था. लेकिन देर शाम को वह संदिग्ध परिस्थितियों में मृत हालत में सिटी फोरलेन वेयरहाउस के सामने पड़ा हुआ मिला. उधर घटना को लेकर छात्र के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झालरापाटन थाना प्रभारी हंसराज मीणा ने बताया कि शहर के ट्रांसपोर्ट नगर निवासी छात्र अभिषेक सोनी वेटरनरी कंपाउंडर परीक्षा की तैयारी कर रहा था. कोचिंग के लिए वह शुक्रवार दोपहर 4:00 बजे झालरापाटन से झालावाड़ के लिए निकला था, लेकिन देर शाम 7:00 बजे वह वेयरहाउस के सामने संदिग्ध हालत में अचेत पड़ा हुआ मिला.


उसकी बाइक भी पास ही खड़ी हुई थी. घटना की सूचना मिलने पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची थी और छात्र को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया था. आज सुबह पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों ने मामले में छात्र की हत्या की आशंका भी जताई है, ऐसे में पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.