Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के झालरापाटन शहर के हर्बल गार्डन के समीप उगी झाड़ियों में आज अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग आस-पास उगी झाड़ियों में फैलती चली गई. हालांकि सूचना के बाद झालरापाटन नगरपालिका की छोटी दमकल मौके पर पहुंची और मशक्कत कर आग पर काबू पा लिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झालरापाटन की गोमती सागर चौपाटी के सामने स्थित हर्बल गार्डन के समीप झाड़ियों में पड़े कचरे में आज किसी अज्ञात व्यक्ति ने आग लगा दी. देखते ही देखते आग हवाओं के साथ हर्बल गार्डन के समीप उगी झाड़ियों में फैल गई और कुछ देर के लिए विकराल रूप ले लिया. मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी नगरपालिका अध्यक्ष वर्षा जैन को दी, जिनके द्वारा तत्परता से पालिका की एक छोटी दमकल को मौके पर भिजवाया गया. 


यह भी पढ़ें - Bharatpur News: राज्यमंत्री जाहिदा खान का काफिला रोकने का मामला, मकानों पर लगाए गए लाल निशान


जहां फायरमैन ने मशक्कत करते हुए समय रहते आग पर काबू पा लिया अन्यथा झाड़ियों में फैली आग हर्बल गार्डन को भी नुकसान पहुंचा सकती थी. हालांकि वहां पड़े कचरे के ढेर और झाड़ियों में आग किसने लगाई, इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है, लेकिन अज्ञात व्यक्ति की लापरवाही बड़ी मात्रा में हर्बल गार्डन के औषधीय पेड़ पौधों को भी नुकसान पहुंचा सकती थी.


Reporter: Mahesh Parihar


खबरें और भी हैं...


मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा


Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार


शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया