Jhalawar: झालावाड जिले में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है,जिले भर में चोरी और लूट की वारदातों में इजाफा दिख रहा है. देर रात को भी जिले के पनवाड़ थाना क्षेत्र के बागोद गांव में अज्ञात बदमाशों ने एक रिहायशी घर में घुसकर आंगन मे सो रही मां-बेटी के साथ लूटपाट की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बदमाशों ने महिलाओं के मुंह में कपड़ा ठूंसा


बदमाशों ने महिलाओं के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और चाकू से डरा धमकाकर लूटपाट की और महिलाओं के जेवर लेकर फरार हो गए. इस दौरान चाकू की नोक से महिला की बेटी प्रियंका भी घायल हो गई. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने रात को नाकाबंदी भी कराई, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए.
 
बागोद गांव निवासी गीताबाई मेहता, और उसकी बेटी प्रियंका मेहता ने बताया कि वो रात में घर के आंगन में सो रही थी. इसी दौरान रात दो बजे करीब वेन में सवार होकर आए चार अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर मां गीता बाई के मुंह में कपडा ठूंस दिया.


मां बेटी के गले से मंगल सूत्र व कान के टॉप्स झपटे


इसके बाद मां बेटी के गले से मंगल सूत्र व कान के टॉप्स झपट लिए. छीना झपटी के दौरान बदमाशों ने बेटी प्रियंका पर चाकू से वार कर दिया, जिससे उसके हाथ व कान में गहरा घाव हो गया. बाद मे लोगों की सूचना पर रात को पनवाड पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली. पुलिस ने रात में नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच मे जुटी हुई है. साथ ही उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है.


ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत ने चित्तौड़गढ़ को दिया बड़ा तोहफा,इन कार्यों का किया लोकार्पण


ये भी पढ़ें- Baran News: बारां में युवक को लाठी से पीट-पीटकर ली जान, मामूली सी बात को लेकर हुआ था विवाद