Jhalawar News: झालावाड़ जिला के गंगधार थाना क्षेत्र के छोटी कालीसिंध नदी की रावतपुरा रपट को पार कर रहा एक व्यक्ति कल तेज बहाव में नदी में बह गया था, जिसका आज दूसरे दिन भी सुराग नहीं लग पाया है. हालांकि, स्थानीय गोताखोर और रेस्क्यू टीमें पानी में बहे व्यक्ति की तलाश में लगातार जुटी हुई हैं. 

 

पुल पार करने के चक्कर में बहा बाइक सवार 

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गंगधार थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के रावतपुरा के समीप ऐप रपट पर शनिवार शाम को पुलिया पर पानी होने के बावजूद कोई व्यक्ति बाइक निकालने का प्रयास कर रहा था. इस दौरान वह पानी के बहाव में असंतुलित होकर पुलिया से नदी में बह गया. किनारों पर खड़े लोगों द्वारा देखे जाने पर पुलिस को सूचना की दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही गंगधार थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी और स्थानीय गोताखोरों की मदद से बाइक चालक को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई. 

 

सर्च अभियान पर बुलाई गई एसडीआरएफ की टीम

उन्होंने आगे बताया कि आज सुबह एसडीआरएफ की टीमों को बुलाकर एक बार फिर से सर्च अभियान चलाया जा रहा है. फिलहाल दूसरे दिन दोपहर तक भी हादसे का शिकार हुए युवक का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने बताया कि मध्यप्रदेश के सुवासरा थाना क्षेत्र के गोवर्धनपुरा निवासी लोग भी मौके पर पहुंचे हैं. उनके द्वारा हादसे का शिकार हुआ व्यक्ति किशोर मेहर बताया गया है. फिलहाल पुलिस द्वारा रेस्क्यू टीमों की मदद से व्यक्ति की तलाश की जा रही है. 

 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!