Jhalawar News: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इन दिनों अपने गृह क्षेत्र झालावाड़ के दौरे पर हैं. अपने 6 दिवसीय से दौरे के दौरान वसुंधरा राजे जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों तक पहुंचकर कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रही है. इसी के तहत आज वसुंधरा राजे खानपुर विधानसभा क्षेत्र में रही. इस दौरान राजे ने रीछवा, सलावद, नसीराबाद, बकानी सहित दर्जनों गांव का दौरा किया और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. राजे के इंतजार में खड़े कार्यकर्ताओं में भी इस दौरान जबरदस्त उत्साह दिखाई दिया और पूर्व मुख्यमंत्री के पहुंचते ही उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीनधार चौराहे पर भी पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को 51 किलो का पुष्पहार  पहनाकर कार्यकर्ताओं ने उनका अभिनंदन किया और इस दौरान जमकर आतिशबाजी भी की. इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह, विधायक नरेंद्र नागर, गोविंद रानीपुरिया और कालूराम मेघवाल भी उनके साथ मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें- Udaipur: राजस्थान CM द्वारा राहत शिविर का अवलोकन, दी कई बड़ी सौगात तो झाड़ोल में लगे ये शानदार नारे


इधर, खानपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जिले के विभिन्न क्षेत्रों और दूरदराज से आए भाजपा कार्यकर्ताओं मंडल अध्यक्षों में पदाधिकारियों से मुलाकात कर लंबी चर्चाएं की और आगामी चुनाव की रणनीति को लेकर आवश्यक दिशा दिशा निर्देश दिए. डाक बंगला परिसर में भी आज सुबह से ही कार्यकर्ताओं का खास आजमगढ़ दिखाई दिया तो वही पुलिस विभाग द्वारा भी माकूल सुरक्षा व्यवस्थाएं की गई जिसके जिम्मेदारी खुद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा निभा रहे हैं.

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज देर शाम विभिन्न समाजों द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन में भी शिरकत करेंगे और वर-वधू को आशीर्वाद देगी. वसुंधरा राजे कल गुरुवार को डग विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगी.