Jhalwar News : झालावाड़ जिले के मनोहरथाना कस्बा व आसपास के क्षेत्र में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है. बीते कुछ दिनों में ही मनोहरथाना कस्बे से भी बाइक चोरी तथा दुकानों से सामान चुराने की घटनाओं में खासी बढ़ोतरी हुई है। ऐसे में चोरी की वारदातों से आक्रोशित व्यापारियों ने आज मनोहरथाना कस्बा पूरी तरह बंद रखा और पुलिस की कार्यशैली पर असंतोष जताते हुए विधायक गोविंद रानी पुरिया की मौजूदगी में बस स्टैंड परिसर में धरने पर बैठ गए. व्यापारियों द्वारा झालावाड़ पुलिस अधीक्षक को मौके पर बुलाने की मांग की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धरना स्थल पर बैठे व्यापारियों ने बताया कि मनोहरथाना कस्बे में इन दिनों चोरों का आतंक है। नजर चूकते ही दिनदहाड़े दुकानों से सामान चोरी हो जाता हैं. बाइक चोरी की घटनाएं भी लगातार बढ़ गई है. चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने में पुलिस पूरी तरह विफल दिखाई दे रही, वही पुलिस की गश्त व्यवस्था भी फेल दिख रही है.


व्यापारियों द्वारा कभी चोरों को पकड़ लिया जाता है, तो पुलिस द्वारा व्यापारियों के खिलाफ ही प्रकरण दर्ज कर लिया जाता है. 1 दिन पूर्व भी ऐसी घटना हुई है और एक व्यापारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है. ऐसे में कस्बे के व्यापारियों में भारी आक्रोश है. उनकी मांग है कि कस्बे में बढ़ती चोरी की वारदातों पर प्रभावी लगाम लगाई जाए और रात्रि गश्त व्यवस्था भी बढ़ाई जाए. साथ ही कस्बे के व्यापारी के खिलाफ दर्ज प्रकरण को भी वापस लिया जाए. धरने पर बैठे व्यापारी झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं, अन्यथा अनिश्चितकालीन धरना व कस्बा बंद जारी रखेंगे.