झालावाड़: बाजार इलाके में बीती रात अज्ञात चोरों ने दो दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और लाखों रुपए नगदी वाक कीमती सामान चुरा ले गए. घटना को लेकर शहर के व्यापारियों में नाराजगी है. साथ ही व्यापारियों ने शहर के बाजार बंद कर दिए और बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झालावाड़ में दो दुकानों में चोरी


झालावाड़ शहर की कानून व्यवस्था इन कटघरे में नजर आ रही है. गत दो दिनों में त्योहारों के दौरान शहर के बड़ा बाजार में हुई चाकूबाजी की घटना में 2 युवक घायल हो गए थे. वहीं देर रात को इसी इलाके में ही अज्ञात चोरों ने दो प्रतिष्ठित किराना तथा अनाज विक्रेताओं की दुकानों के ताले तोड़ कर अंदर रखा हुआ सामान व पैसे चुरा लिए और मौके से फरार हो गए.


मंगलवार सुबह जब व्यापारी अपनी दुकानों पर पहुंचे, तो उन्हें शटर के ताले टूटे हुए दिखाई दिए. दुकान के अंदर रखी किराना सामग्री व गल्ले में रखा हुआ पैसा गायब मिला. इधर चोरी की सूचना से पूरे शहर के व्यापारियों में हड़कम्प मचा गया तथा मौके पर व्यापारियों की भीड़ जमा हो गई. इस दौरान मौके पर पहुंचे व्यापार संघ के अध्यक्ष ने आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक झालावाड़ शहर के सभी दुकानों को बंद रखने का आह्वान किया है. बाद में लोगों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया.


शटर के ताले टूटे हुए मिले


शहर कोतवाली एएसआई मोहनलाल ने बताया कि बड़ा बाजार इलाके में किराने व अनाज का व्यापार करने वाले दो व्यापारियों की दुकानों के ताले टूटे हुए मिले हैं. व्यापारियों की शिकायत के बाद ही नुकसान का आकलन हो सकेगा. इधर किराना व्यापारी स्पर्श मित्तल ने बताया कि वह रात को अपनी दुकान पर शटर का ताला लगाकर घर पर गए थे. सुबह आकर देखा तो शटर के ताले टूटे हुए थे तथा दुकान के अंदर रखी हुई सामग्री भी गायब मिली. वहीं गल्ले में रखे हुए करीब 70 हजार रुपए नगदी भी बदमाश ले गए.



इधर व्यापार संघ ने भी शहर की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान उठाया है. अध्यक्ष संजय जैन ने कहा कि शहर में लगातार चोरियां बढ़ती जा रही हैं. आए दिन दुकानों के ताले टूट रहे हैं. शहर की कानून व्यवस्था पर पुलिस का अंकुश नहीं है. ऐसे में जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, व्यापारी पूरे बाजार को बंद रखेगे. उन्होंने पिछले दिनों इलाके में हुई चाकूबाजी की वारदात को लेकर भी शहर की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए.


 


ये भी पढ़िए


Rajasthan Weather Update: अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, ताजा अपडेट- इस दिन होगी झमाझम बरसात


इन आसान टिप्स से गाल पर होंगे दाढ़ी के घने बाल, मूंछों पर भी दे सकेंगे ताव


जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब


बेडरूम में गलती से ये भी ना रखें ये चीजें, क्लेश तो होगा ही पैसा भी हाथ से जाएगा