Jhalawar News: कांग्रेस के पूर्व मंत्री एवं सांगोद विधायक भरत सिंह सोमवार को झालावाड़ जिले के एकदिवसीय दौरे पर रहे. इस दौरान एक निजी होटल में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व विधायक भरत सिंह ने राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया को आड़े हाथों लिया. साथ ही मुख्यमंत्री गहलोत को नसीहत देते हुए कांग्रेस पार्टी में युवाओं को आगे बढ़ाने की बात कही.


सांगोद विधायक भरत सिंह सोमवार को झालावाड़ दौरे पर 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को अब यह घोषणा करनी चाहिए, कि अगला मुख्यमंत्री वे नहीं कोई युवा होगा. युवा आगे बढ़ेंगे.. तभी कांग्रेस आगे बढे़गी. वे केवल राज्य में फिर से कांग्रेस की सरकार देखना चाहते हैं. भरत सिंह ने कहा कि पार्टी में अब युवाओं को मौका देने का समय है. वे खुद भी घोषणा कर चुके हैं, कि उनकी विधानसभा से वे आगे चुनाव नहीं लड़ेंगे और उनका पुत्र भी दावेदारी में नहीं हैं. वे किसी अन्य युवा को मौका देंगे.


भरत सिंह ने कहा कि पार्टी में अब युवाओं को मौका देने का समय


इसी तरह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को घोषणा कर देनी चाहिए, कि वे तीन बार प्रदेश का नेतृत्व कर चुके हैं और चौथी बार किसी युवा को मौका देंगे. वे अपने पुत्र को भी प्रोजेक्ट कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट युवा नेता हैं और प्रदेश के लिए आगामी दस-बीस साल का भविष्य है.
उन्होंने जिले में हो रहे अवैध खनन के सवालों पर खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार की गंगा बारां जिले से ही शुरू होती है.


ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री शेखावत के ERCP की फुल फॉर्म को लेकर शालेह मोहम्मद ने दिया जवाब, कहा- आप पैसा दे दो...


झालावाड़ भी इससे अछूता नहीं है. इसका विरोध वे पुरजोर तरीके से कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि वे खुलकर बोल रहे हैं कि कौन भ्रष्ट है, उनकी बात का आज तक किसी ने खंडन नहीं किया, लेकिन निर्णय किसी ओर को करना है. वे मुख्यमंत्री होते तो खनन मंत्री पर जरूर कार्यवाही करते.
भरत सिंह ने कहा कि 20 अगस्त को सांगोद विधान सभा क्षेत्र के कनवास में विशाल जनसभा का आयोजन होगा. जिसमें मुख्य अतिथि सचिन पायलट होंगे.


प्रदेश प्रभारी रंधावा और प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह टोडासरा ने भी सभा में उपस्थित रहने की सहमति दी है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी सभा के लिए समय मांगा है लेकिन उनकी उपस्थिति के बारे में कह नहीं सकते. सभा में संपूर्ण हाड़ौती के लोग शामिल होंगे. इस दौरान प्रेस वार्ता में पूर्व चेयरमेन मुबारिक मंसूरी, कांग्रेस के पीसीसी सदस्य सुरेश गुर्जर, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय जैन, पूर्व विधायक मोहन लाल राठौर, बृजमोहन बैरवा, पूर्व चेयरमेन अनिल पोरवाल, फरीद चौधरी सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे.