केंद्रीय मंत्री शेखावत के ERCP की फुल फॉर्म को लेकर शालेह मोहम्मद ने दिया जवाब, कहा- आप पैसा दे दो...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1764602

केंद्रीय मंत्री शेखावत के ERCP की फुल फॉर्म को लेकर शालेह मोहम्मद ने दिया जवाब, कहा- आप पैसा दे दो...

Shaleh Mohammad attack Gajendra singh Shekhawat: कैबिनेट मंत्री शालेह मोहम्मद पर प्रहार करते हुए ERCP की फुल फॉर्म पूछी थी तो आज कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद ने प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि खैर मुझे ERCP की फुल फॉर्म का पता नहीं. आप तो पैसे दे मैं इतना ही जानता हूं. 

गजेन्द्रसिंह शेखावत को कहा घमंडी.

Shaleh Mohammad attack Gajendra singh Shekhawat: राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री शालेह मोहम्मद ने आज केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत को घमंडी बताते हुए जमकर प्रहार किया. वहीं कल जैसलमेर दौरे के दौरान जलशक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने कैबिनेट मंत्री शालेह मोहम्मद पर प्रहार करते हुए ERCP की फुल फॉर्म पूछी थी तो आज कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद ने प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि खैर मुझे ERCP की फुल फॉर्म का पता नहीं. आप तो पैसे दे मैं इतना ही जानता हूं. 

शालेह मोहम्मद गजेन्द्रसिंह शेखावत को बताया धमंडी 

केबिनेट मंत्री ने कहा की ये पैसा मिल जाता है तो राजस्थान के 13 जिलों के लोगों को पीने का पानी मिल जाएगा और 26 बांधो में पानी आज जाएगा.  कैबिनेट मंत्री शालेह मोहम्मद ने कहा कि मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने झूठे वादे करके व जनता को गुमराह करके सांसद बन गए हो. अब फिर झूठ बोल रहे हो.

ये भी पढ़ें- Guru Purnima Special : कौन है CM अशोक गहलोत के सियासी गुरु! जिनके आगे 650 से ज्यादा डाकुओं ने कर दिया था आत्मसमर्पण

झूठे वादे करके व जनता को गुमराह करके सांसद बन गए- शालेह मोहम्मद 

अगर केन्द्र सरकार ERCP योजना लागू नहीं करेंगे तो भाजपा को पूर्वी राजस्थान की जनता को कतई नही बखसेगी. वही मंत्री शालेह मोहम्मद ने कहा की घमंड तो रावण का भी नहीं चला व घमंड जनता उतार देती है, समय आने दो. केन्द्र की भाजपा सरकार और मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत पर जमकर हमला बोला है.

Trending news