Jhalawar Crime News: झालावाड़ जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. गंगधार कस्बे के मालपुरा बाजार में शनिवार दोपहर को करीब दर्जन भर बदमाशों ने एक महिला व्यापारी की मनिहारी और किराना दुकान में घुसकर उसके साथ मारपीट की और महिला के गले में पहनी हुई 25 ग्राम सोने की चेन और गल्ले में रखे 1लाख 30 हजार रुपए नकदी निकाल कर फरार हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुकान का सारा सामान रोड पर फेंका
इस दौरान बदमाशों ने दुकान में रखा सारा सामान भी बाहर सड़क पर फेंक दिया. पीड़ित महिला पूजा मेहता की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीन नामजद सहित 10 से 15 अन्य के खिलाफ मारपीट व लूट का मामला दर्ज किया है.



ये भी पढ़ें-  हर बूथ पर 200 सदस्य बनाने की योजना बना रही BJP, बड़े पदों पर भी होगा बदलाव


पुलिस ने दी जानकारी
गंगधार थाना पुलिस के अनुसार गंगधार निवासी पूजा मेहता पत्नी श्रेणिक मेहता ने बताया कि दोपहर 4 बजे वह अपनी दुकान पर बैठी थी. तभी गंगधार निवासी दीपक जैन, जेताखेड़ी निवासी अनिल दास व संजय शर्मा सहित 10-15 अन्य लोग पिस्टल, लाठियां, तलवारों से लैस होकर दुकान पर आए और अंदर घुसकर उसके साथ मारपीट कर सामान फेंकना शुरू कर दिया. दुकान का आधे से ज्यादा सामान रोड पर फेंककर मारपीट की. बाद वे लोग महिला के गले से सोने की चेन और गल्ले में रखे 1 लाख 30 हजार रुपए भी लूट कर फरार हो गए. बीच बचाव करने आए एक दलित पड़ोसी के साथ भी बदमाशो ने मारपीट कर डाली.


वारदात के बाद में पीड़ित महिला अपने पति के साथ थाने पहुंची और बदमाशों के खिलाफ मारपीट व लूट का मामला दर्ज करवाया. पीड़िता ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए कहा कि उसने यह दुकान 3 साल पहले खरीदी थी, जिसके दस्तावेज भी उसके पास है. लेकिन बदमाश इस पर कब्जा करना चाहते है. वहीं महिला की तहरीर के आधार पर गंगधार पुलिस मामले की जांच में जुटी है.