Nagaur News: हर बूथ पर 200 सदस्य बनाने की योजना बना रही BJP, बड़े पदों पर भी होगा बदलाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2398966

Nagaur News: हर बूथ पर 200 सदस्य बनाने की योजना बना रही BJP, बड़े पदों पर भी होगा बदलाव

Nagaur News: विधायक अनिता भदेल हाल में ही जानकारी देते हुए बताया कि बीजेपी ने प्रत्येक बूथ पर 200 सदस्य बनाने का लक्ष्य तय किया है. वहीं बड़े पदों पर भी बदलाव किया जाएगा.

Nagaur News: हर बूथ पर 200 सदस्य बनाने की योजना बना रही BJP,  बड़े पदों पर भी होगा बदलाव

Nagaur News: नागौर जिला मुख्यालय के भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में भाजपा सदस्यता अभियान को लेकर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया. वहीं अभियान की प्रदेश सह संयोजक अजमेर विधायक अनिता भदेल ने नागौर में जिला कार्यसमिति के सदस्यों को एक दिवसीय कार्यशाला में विस्तार से जानकारी दी.

विधायक अनिता भदेल ने किया दीप प्रज्ज्वलन

कार्यशाला की शुरूआत में विधायक अनिता भदेल, जिला संगठन प्रभारी पुखराज पहाड़िया और जिलाध्यक्ष रामनिवास सांखला ने दीप प्रज्ज्वलन किया. इसके बाद विधायक अनिता भदेल ने कहा कि भाजपा के सदस्यता अभियान में तय लक्ष्य से ज्यादा अर्जित करना है.

हर बूथ पर होंगे 200 सदस्य

विधायक अनिता भदेल ने बताया कि भाजपा में आंतरिक लोकतंत्र काफी मजबूत है. इसी आधार पर 6 वर्ष में एक बार सदस्यता अभियान चलाया जाता है. सदस्यता अभियान की धुरी पर संगठन की संरचना होती है. पिछली बार 11 करोड़ सदस्य बनाए गए थे. इसी प्रकार हमें जनता के बीच जाकर प्रत्येक बूथ स्तर पर 200 सदस्य बनाने हैं. 

मिस्ड कॉल नंबर भी किया लॉन्च

सदस्य बनने के लिए एक मिस्ड कॉल नंबर भी लॉन्च किया गया है. इसके बाद सक्रिय सदस्यता अभियान शुरू होगा, जिसमें प्रति व्यक्ति 100 रूपए का सदस्यता शुल्क होगा. वहीं अजमेर विधायक अनिता भदेल ने कहा कि राजस्थान में सवा करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है. सदस्यता अभियान की पूरी मॉनिटरिंग की जा रही है. सदस्यता अभियान पूरा होते ही संगठन की संरचना बदली जाएगी तो बड़े पदों पर भी निश्चित रूप से बदलाव होंगे. इस मौके पर सभापति मीतू बोथरा, भाजपा नेता रेवंतराम डांगा, पूर्व जिलाध्यक्ष रमाकांत शर्मा, भाजपा नेता जगदीश बिड़ियासर, रामेश्वर छाबा, नवरतन सिंघवी समेत जिला कार्यसमिति सदस्य मौजूद थे.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news