Jhalawar: केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर विरोध का सिलसिला जारी है. आज झालावाड़ में यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा के नेतृत्व में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शहर के मूर्ति चौराहा इलाके में धरना दिया और बाद में पैदल मार्च करते हुए मिनी सचिवालय जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस प्रदर्शन के बाद कांग्रेसियों का ज्ञापन लेने के लिए कोई भी आला अधिकारी दफ्तर में मौजूद नहीं था. ऐसे में जिला कलेक्टर और अतिरिक्त जिला कलेक्टर की गैर मौजूदगी में यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को एसडीएम को ही ज्ञापन देकर इतिश्री करनी पड़ी. वहीं ज्ञापन देने के दौरान पुलिस ने कई कांग्रेस पदाधिकारियों को भी एसडीएम के चेंबर में घुसने से रोक दिया.


इस दौरान यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार की यह योजना युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की वाली योजना है, उन्होंने कहा कि मोदी सरकार केवल इस योजना के जरिए उद्योगपतियों के लिए प्रशिक्षित सुरक्षा गार्ड तैयार कर रही है. इससे ज्यादा उनकी कोई योजना नहीं है तो वहीं यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के ज्ञापन देने के वक्त आला अधिकारियों की गैर मौजूदगी को लेकर उन्होंने कहा कि हो सकता है जिला प्रशासन के अधिकारी किसी और काम से कहीं गए हुए हों, लेकिन अगर फिर भी अधिकारियों ने जानबूझकर ऐसा किया है तो सरकार के उच्च स्तर पर इसकी शिकायत की जाएगी.



Reporter-MAHESH PARIHAR 


 


यह भी पढ़ें: राजस्थान में एक जुलाई से प्लास्टिक से बने इन उत्पादों पर लगेगी रोक, बेचने वालों पर होगी कार्रवाई


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें