Jhalwar: झालावाड़ जिले के बकानी थाना क्षेत्र में एक युवक को हनीट्रैप के मामले में फंसा कर, उसका अपहरण कर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. मामले में जिला पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन के निर्देशन पर पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए, गिरोह के चार सदस्यों को धर दबोचा, जबकि गिरोह की मास्टरमाइंड़ महिला फरार बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेः नगर निगम से पैसे दिलवाने के नाम पर महिला के साथ युवती ने की ठगी, जानिए पूरा मामला


मामले की जंच कर रहे झालावाड़ ड़ीएसपी नीरज कुमारी ने बताया कि, फरियादी रटलाई क्षेत्र के देवरी गांव का रहने वाले फूलचंद लोधा ने एक महिला कब्बू बाई  के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसमें उसने बताया कि महिला ने उसे फोन के जरिए फंसा कर  गांव छोड़़ने की बात कह कर  गांव में सुनसान जगह बुलाया था. जहां  जबरन शारीरिक संबंध बनाने की बात कही था.  बाद में उसने अपने चार साथियों को वहां बुलवाकर उसे अगवा कर लियाऔर उसके परिजनों से 10 लाख की फिरौती मांगी बाद में एक दलाल के जरिए 3 लाख रुपए देने का सौदा तय हुआ.


सारे मामले में बाद मे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरोह के चार बदमाशों को भालता इलाके से धर दबोचा तो, वहीं घटना की मास्टरमाइंड़ महिला की तलाश जारी है.  फिलहाल सारे मामले में पुलिस इस पूरे नेटवर्क के बारे में पड़़ताल में जुटी हुई है.


Reporter: Mahesh parihar