नगर निगम से पैसे दिलवाने के नाम पर महिला के साथ युवती ने की ठगी, जानिए पूरा मामला
Advertisement

नगर निगम से पैसे दिलवाने के नाम पर महिला के साथ युवती ने की ठगी, जानिए पूरा मामला

अजमेर में बुजुर्ग महिला के साथ अज्ञात युवती द्वारा ठगी की वारदात को अंजाम देते हुए सोने के गहने मोबाइल नगदी उत्तर वाली इस संबंध में पीड़ित महिला ने कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

नगर निगम से पैसे दिलवाने के नाम पर महिला के साथ युवती ने की ठगी, जानिए पूरा मामला

Ajmer: अजमेर में बुजुर्ग महिला के साथ अज्ञात युवती द्वारा ठगी की वारदात को अंजाम देते हुए सोने के गहने मोबाइल नगदी उत्तर वाली इस संबंध में पीड़ित महिला ने कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें-बाल विवाह का वीडियो हुआ वायरल, तब टूटी पुष्कर पुलिस की नींद

पुलिस मामले की जांच में जुटी है. सुंदर विलास की रहने वाली गायत्री देवी ने बताया कि वह दौलत बाग स्थित शिव मंदिर घूमने के लिए गई थी. इसी दौरान एक लड़की उनके पास आई और नगर निगम से ₹12000 दिलवाने की बात कही, उसने इनकार किया तो उसने दबाव बनाया. उसके बाद वह उसके साथ टेंपो में बैठ गई. महिला द्वारा विभिन्न स्थानों पर घुमाते हुए उसे आदर्श नगर 9 नंबर पैट्रोल पंप ले जाया गया, जहां से उसने ₹2000 महिला को देने का प्रयास किया. जिसके चलते उसे यकीन हो गया और वहां से सात नंबर टेंपो में बैठकर अजमेर की बजरंगगढ़ चौराहे पर आ गई.

यहां से मेडिकल कराने के लिए जेएलएन अस्पताल गई और इसी दौरान टॉयलेट में महिला से जांच के नाम पर कान के झुमके कड़े व अन्य सामग्री उतरवा ली गई. साथ ही पर्स में रखे मोबाइल और नगदी भी जमा कर ली और जांच के नाम पर जलन अस्पताल के अंदर ले गई. वहां से वह महिला को गुमराह कर फरार हुई, जब लड़की वापस नहीं लौटी तो पीड़ित महिला अपने घर पहुंची और इसकी जानकारी परिजनों को दी. जिसके बाद कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की शिकायत पर जांच में जुटी है और महिला को लेकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं जिससे कि उसकी पहचान कर आरोपियों तक पहुंच बनाई जा सके.

Reporter- Ashok Bhati

Trending news