Jhunjhunu: झुंझुनूं समेत प्रदेश के पांच रोडवेज बस स्टैंडों की सूरत बदलने वाली है. राज्य के परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने यह जानकारी झुंझुनूं में दी है. उन्होंने बताया कि पांच बस स्टैंडों पर सरकार 30 करोड़ रुपये खर्च करने वाली है. इनमें से एक झुंझुनूं का रोडवेज डिपो शामिल है. शेष चार रोडवेज डिपो चार संभाग मुख्यालयों के है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वे आज झुंझुनूं के बीबासर में विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल हुए थे. उन्होंने इस मौके पर बीबासर में बाबा गुलाबगिरी आश्रम बीबासर में 2 करोड़ 60 लाख की लागत से बनने वाली सड़क और महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय में 25 लाख रुपये की लागत से बनने वाले हॉल का शिलान्यास किया है. 


यह भी पढ़ें - सीएम गहलोत के बयान की भाजपा ने की निंदा, कहा सरकार दुष्कर्म जैसे मामलों को रोकने में विफल


महावीर प्रसाद पीटीआई की स्मृति में बनने वाले कक्षा-कक्ष और कुल्हरियों के बास में बनने वाले नलकूप का लोकार्पण किया है. समारोह की अध्यक्षता प्रधान पुष्पा चाहर ने की जबकि विशिष्ट अतिथि डॉ. राजबाला ओला, एसडीएम शैलेश खैरवा, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी पितराम सिंह काला, माध्यमिक जिला शिक्षा अधिकारी सुभाष ढाका, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी महेंद्र सिंह जाखड़ मौजूद रहे. इस मौके पर ग्रामीणों ने ओला का सम्मान किया और अपनी गांव से जुड़ी और भी मांगें रखी है.


Reporter: Sandeep Kedia


झुंझुनूं की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


Bhilwara:चार मासूमों और दंपति की तलवार से गला काटकर हत्या मामले में अदालत ने सुनाई फांसी की सजा


बेटे की चाहत ने बना दिया किडनैपर, 72 घंटे में टूट गया ख्वाब, जानें किडनैंपिंग की पूरी दास्तां


क्या आपके लवमेट में हैं ये खासियत ? अगर हां तो खुशनसीब हैं आप