Khetri: अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड कर वायरल करने और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले झुंझुनूं के सेफरागुवार शराब ठेके के पास देसी कट्टा लेकर घूम रहे एक युवक को पुलिस ने देशी कट्टे सहित गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीआई विनोद सांखला ने बताया कि एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देश पर जिलेभर में अवैध हथियारों को लेकर विशेष अभियान चलाया हुआ है, जिसके तहत पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. सीआई विनोद सांखला के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने गश्त के दौरान सिपाही दिनेश कुमार गुर्जर ने मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि सेफरागुवार शराब ठेके के पास एक व्यक्ति अवैध देसी कट्टा लेकर घूम रहा है, जिसकी सूचना पर पुलिस ठेके के पास पहुंची तो पुलिस को देख एक व्यक्ति भागने लगा. 


पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उस व्यक्ति को पकड़ा और भागने का कारण पूछा तो वह संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया. पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास एक देशी कट्टा मिला, पुलिस ने देशी कट्टे जब्त कर आरोपी रुपा का बास (हरड़िया) निवासी संदीप को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ की जा रही है. 


सीआई ने बताया कि आरोपी के खिलाफ खेतड़ी थाने में सेफरागुवार में पेट्रोल पंप लूट, आर्म्स एक्ट सहित तीन मामले दर्ज है. पुलिस आरोपी से अवैध देसी कट्टे के बारे में गहनता से पूछताछ कर रही है और भी वारदातें खुलने की संभावना जताई जा रही है. इस दौरान टीम में सीआई विनोद सांखला, एएसआई शेरसिंह फोगाट, कांस्टेबल दिनेश गुर्जर, राकेश जाट मोडसरा, दिनेश मीणा, बलबीर आदि शामिल थे.


Reporter: Sandeep Kedia


यह भी पढ़ें - 


अरुणाचल प्रदेश में 300 फुट गहरी खाई में गिरी सेना की गाड़ी, 1 जवान शहीद, कई घायल


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.