Jhunjhunu: बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर पर की गई टिप्पणी को लेकर चाहे बीजेपी ने नूपुर शर्मा पर कार्रवाई कर दी हो लेकिन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. देश में जगह-जगह पर हिंसा हो रही है. तो वहीं आप पार्टी भी इस विवाद में कूद गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने नूपुर शर्मा पर कठोर कार्रवाई की मांग करते हुए कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया है. झुंझुनूं में आप पार्टी के जिलाध्यक्ष कैप्टन शुभकरण महला के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मुलाकात की और ज्ञापन दिया. कैप्टन शुभकरण महला ने कहा कि भारत सर्वधर्म के विचार वाला देश है. यहां पर किसी भी ध​र्म के गुरू या फिर देवता पर टिप्पणी करना गलत है लेकिन कांग्रेस और बीजेपी, दोनों पार्टियां धार्मिक उन्माद फैलाती है. जो सही नहीं है. इसलिए नूपुर शर्मा पर कठोर कार्रवाई के लिए यह ज्ञापन दिया गया है. वहीं आगे भी आंदोलन जारी रहेगा.


मंडावा में भी सौंपा गया ज्ञापन
इधर, जिले के मंडावा कस्बे में मुस्लिम समुदाय के प्रबुद्धजनों और जनप्रतिनिधियों ने शुक्रवार को आमीर खां कुहाड़ू के नेतृत्व में हजरत मोहम्मद सल्लल्लाहो अलेही वसल्लम की शान में गुस्ताखी करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन मंडावा तहसीलदार को सौंपा. 


ज्ञापन में कही गई ये बातें
ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि भारत विविधताओं वाला देश है. विभिन्न धर्म, भाषा, संस्कृति, वेशभूषा आदि हमारे देश की न केवल खूबसूरती, पहचान और ताकत है. यहां की छवि शांतिप्रिय, सहयोग, सद्भाव व भाईचारे वाले देश के रूप में जानी जाती है. लेकिन गत दिनों में बीजेपी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा और दिल्ली प्रदेश के प्रदेश प्रवक्ता नवीन जिंदल ने इस्लाम और इस्लाम धर्म के अंतिम इश दूत हजरत मोहम्मद सअव की शान में अनर्गल बयान देकर गुस्ताखी की है, जिससे इस्लाम धर्म के अनुयायियों की भावनाएं आहत हुई है. इसलिए उन पर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है. 


ज्ञापन देने वालों में मंडावा नगर पालिका उपाध्यक्ष नवाब खत्री, पार्षद जावेद मोम, मुबारिक काजी, जमील भाटी, अयूब खत्री, यूनूस मोम सहित अनेक लोग थे.


Reporter- Sandeep Kedia


यह भी पढे़ं- बाइक से लद्दाख घूमने जाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब फ्री में मिलेंगी ये सुविधाएं


यह भी पढे़ं- Viral Video: लड़कों जैसी दिखने वाली इस लड़की पर फिदा हैं लाखों लोग, आप भी हो जाएंगे फैन


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.