Jhunjhunu News: सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अविनाश गहलोत आज झुंझुनूं के दौरे पर रहे. इस दौरान कई जगहों पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा अविनाश गहलोत का स्वागत किया गया. इसी क्रम में शहर के रोड नंबर दो पर भाजपा नेता गुलजारीलाल शर्मा वेदजी के नेतृत्व में अविनाश गहलोत का स्वागत किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री अविनाश गहलोत के साथ पहुंचे भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, प्रदेश महामंत्री संतोष अहलावत, भाजपा राष्ट्रीय परिषद सदस्य विश्वंभर पूनियां, पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी तथा अन्य भाजपा नेताओं का भी स्वागत किया गया.


पत्रकारों से बातचीत करते हुए अविनाश गहलोत ने कहा कि लोकसभा चुनावों में हार को लेकर मंथन हो चुका है जो कमियां रही है उन्हें दूर करेंगे. पूर्व सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती के पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को लेकर दिए गए बयान पर पत्रकारों द्वारा किए गए सवाल पर जवाब देते हुए अविनाश गहलोत ने कहा कि सभी लोगों का नजरिया अलग—अलग होता है, लेकिन हम 11 सीटों पर चुनाव क्यों हारे इसके कारण और कमियां, सब शीर्ष नेतृत्व के पास है.


उन्होंने कहा कि झुंझुनूं में हम उप चुनावों से जीत हासिल कर एक बार फिर नई शुरूआत करेंगे. उन्होंने कहा कि फिलहाल सरकार का पूरा फोकस आने वाले बजट पर है. हम प्रदेश के कल्याण के लिए और सभी वर्गों के हितों के लिए क्या कर सकते है वो आपको बजट में दिखेगा.उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे आगे निकलकर अब नई उर्जा के साथ काम करें और झुंझुनूं में उप चुनावों में जीत के साथ नया इतिहास लिखें.