Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं के खेतड़ी थाना इलाके के करमाड़ी लीज पर फायरिंग कर युवक की हत्या करने की वारदात में शामिल एक आरोपी इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी पर पुलिस ने तीन हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था. सीआई विनोद सांखला ने जानकारी देते हुए बताया कि 15 जून 2020 को करमाड़ी के खनन क्षेत्र स्थित भुकरी खदान पर दो साझेदारों में वर्चस्व को लेकर झगड़ा हो गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- झुंझुनूं में स्काउट गाइड कार्यालय में प्रशिक्षण शिविर का हुआ समापन


इस दौरान दोनों साझेदारों ने विवाद को लेकर अपने-अपने पक्ष में बाहर से युवकों को बुलाया था. इस दौरान दोनों पक्षों के लोग आमने सामने होने पर जमकर मारपीट और तोड़फोड़ करने की घटना को अंजाम दिया गया. इसी दौरान एक पक्ष से फायरिंग कर देने से पदमा की ढाणी कोटपूतली निवासी मुकेश के सिर में गोली लगने से मौत हो गई थी. 


फायरिंग और हत्याकांड में शामिल इनामी बदमाश अशोक पिछले काफी समय से फरार चल रहा था. आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम लगातार उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी. पुलिस को मुखबीर के जरिए सूचना मिली की फायरिंग की वारदात में शामिल अशोक अपने गांव मुंडावर आया हुआ है. 


जिस पर पुलिस ने मुंडावर मे दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इनामी बदमाश अशोक से वारदात में काम लिए गए हथियार और अन्य सामग्री के बारे में गहनता से पूछताछ कर रही है. गौरतलब हैं की करमाड़ी हत्याकांड में पुलिस द्वारा अब तक 25 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.


Reporter: Sandeep Kedia