Jhunjhunu: पेट्रोल डीजल की कीमतों में केंद्र सरकार द्वारा की गई कमी के बराबर राजस्थान में भी वैट करने की मांग को लेकर भाजयुमो द्वारा आंदोलन ​शुरू किया गया है, जिसके तहत झुंझुनूं में आज भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा के नेतृत्व में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया. भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने बताया कि एक तरफ केंद्र की मोदी सरकार ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों को कम करके जनता को राहत दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन आज भी राजस्थान सरकार आमजन को राहत देने के लिए वैट में कमी नहीं कर रही, जिसके कारण राजस्थान की जनता की जेब कट रही है. वहीं, राजस्थान के सभी पड़ोसी प्रदेशों पंजाब, हरियाणा, गुजरात में पेट्रोल डीजल सस्ता मिल रहा है, पर राजस्थान में नहीं. इस बात का जवाब अब चुनावों में गहलोत सरकार को देना होगा. 


उन्होंने मांग की है कि केंद्र सरकार के बराबर वैट कम ना करने तक प्रदेश में युवा मोर्चा आंदोलन करेगा. इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया तथा भाजयुमो जिलाध्यक्ष जयसिंह मांठ समेत अन्य मौजूद थे. युवा मोर्चा के इस प्रदर्शन को लेकर कलेक्ट्रेट पर भी भारी पुलिस जाब्ता तैनात था. बेरिकेट्स लगाकर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को कलेक्ट्रेट में प्रवेश के लिए रोका गया। इस दौरान पुलिस से बहसबाजी भी हुई.
Report- Sandeep Kedia 


यह भी पढ़ें- झुंझुनूं के इस जवान ने किया देश का नाम रोशन, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया सम्मानित


यह भी पढ़ें- सचिन पायलट का डेढ़ साल पहले सोनिया-राहुल को दिए सुझाव पर बड़ा बयान, जानें क्या कहा