झुंझुनूं  न्यूज: परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला झुंझुनूं दौरे पर रहे. इस दौरान परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने साफ किया है कि दोरासर में प्रस्तावित खेल यूनिवर्सिटी जोधपुर स्थानान्तरित नहीं की गई है. जोधपुर में जिस खेल संस्थान को खोलने का निर्णय लिया गया है वो खेल यूनिवर्सिटी से अलग है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंत्री बृजेंद्र ओला का जोरदार स्वागत


इस मौके पर गुढ़ा रोड पर गोल्डन सिटी में ओला का अभिनंदन किया गया. इस मौके पर ओला ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में चलाई जाने वाली ग्रामीण सेवाओं की बसों को भी जल्द शुरू करने का प्रयास है. इससे पहले गुढ़ा रोड गोल्डन सिटी पहुंचने पर परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला का आतिशबाजी और फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया. इस मौके पर 51 किलो की माला भी ओला, प्रधान पुष्पा चाहर और युवा नेता सरजीत ओला को पहनाई गई. 



कार्यक्रम का आयोजन गोल्डन सिटी कॉलोनी की ओर से किया गया. इस मौके पर कॉलोनी के लिए लोगों ने भी ओला को अपनी समस्याएं बताई. जिस पर ओला ने कहा कि शहर में स्थापित सभी कॉलोनियों को सुख—सुविधाएं देने के लिए वे कृत संकल्पित है. इस मौके पर मनोज बलीवाल, सुमेर मांडिया, अरविंद मोटसरा, ओमप्रकाश झाझड़िया, धीरज महला, मनोज खीचड़, राकेश कुमावत, संदीप झाझड़िया, शरीफ पठान, अनिल झाझड़िया व राकेश पूनियां आदि मौजूद थे.


बता दें कि  गुढ़ा रोड पर गोल्डन सिटी में ओला का अभिनंदन किया गया. इस मौके पर ओला ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में चलाई जाने वाली ग्रामीण सेवाओं की बसों को भी जल्द शुरू करने का प्रयास है. इससे पहले गुढ़ा रोड गोल्डन सिटी पहुंचने पर परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला का आतिशबाजी और फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया.


ये भी पढ़ें


कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 


रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!


छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त