Jhunjhunu: झुंझुनूं की चिड़ावा चेयरमैन सुमित्रा सैनी ने दिवाली पर अनूठी शॉपिंग की है. उन्होंने माटी से बने दिये खरीदें है. इस शॉपिंग में उनके साथ ईओ जुबेर खान तथा पार्षद मौजूद थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल सुमित्रा सैनी इन खरीदे हुए दीयों को आमजन में बांटेंगी. खासकर उन लोगों को जो झुग्गी में रहते है और दिवाली की रोशनी से दूर है. चेयरमैन सुमित्रा सैनी व ईओ जुबेर खान ने बताया कि माटी से बने दियों को लेकर आमजन को जागरूक करने तथा जरूरतमंदों तक इन दियों को पहुंचाने के लिए ये दिये सभी ने सामूहिक रूप से खरीदे है.


इससे पहले चेयरमैन सुमित्रा सैनी व ईओ जुबेर खान ने कबूतरखाना स्टैंड से विवेकानंद चौक तक पैदल भ्रमण में जनप्रतिनिधियों ने शहरवासियों को दिपावली पर मिट्टी के दिये-रूई बाती व ऑनलाइन के बजाय स्थानीय छोटे बड़े दुकानदारों से ही त्यौहारी सामान की खरीद करने के प्रेरित किया.


उन्होंने स्वयं भी थड़ी ठेलों से पूजन सामग्री खरीदी. इस मौके पर समाजसेवी शीशराम हलवाई, कांग्रेस व्यापार उद्योग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष महेश हिम्मतरामका, पार्षद निखिल चौधरी, रजनीकांत मान, सत्यपाल जांगिड़, देवेंद्र सैनी, पूर्व पार्षद मुकेश पूनियां, मनोज महमिया, पालिका के कनिष्ठ लिपिक संजय चौधरी खेड़ला सहित अन्य लोग मौजूद रहे.


Reporter- Sandeep Kedia


ये भी पढ़ें- 


चौरासी में रात को परिवार के साथ बुजुर्ग ने खाया खाना, सुबह घर के पास पेड़ से लटका मिला शव!


राजस्थान में 2 घंटे ही कर सकेंगे दिवाली पर आतिशबाजी, इन जिलों में पटाखों पर लगा बैन