Jhunjhunu: झुंझुनूं शहर में अब क्राइम करके भागना बदमाशों के लिए मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन होगा. एसपी मृदुल कच्छावा ने एक झटके में शहर को सील करने के लिए नई नाकाबंदी व्यवस्था ना केवल लागू करने का मन बना लिया है बल्कि इस बीती रात को ट्रायल भी किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि पूरे जिले में नाकाबंदी की व्यवस्था को अपडेट करने के लिए शुरूआत झुंझुनूं शहर से की गई है. बीती शाम को शहर में ऐसे प्वाइंट्स तय किए गए. जिन रास्तों से होकर शहर से बाहर जाया जा सकता है. इन नए प्वाइंट्स पर पुलिस का जाब्ता लगाकर नाकाबंदी करवाई गई है. वहीं, वाहनों की चेकिंग भी की गई है. 


यह भी पढ़ें- Jhunjhunu: झुंझुनू में दहशतगर्दी का वीडियो वायरल, पुलिस व्यवस्था पर खड़े हुए सवाल


 


उन्होंने बताया कि इस ट्रायल से यह तय किया जाएगा कि शहर में यदि भविष्य में नाकाबंदी करवानी है. तो पुलिस जाब्ते की संख्या, नाकेबंदी के प्वाइंट्स की संख्या और पुलिस का नाकेबंदी के लिए रेस्पोंस टाइम की जानकारी पुलिस के पास प्रोपर तरीके से हो ताकि हम अपराधियों की धरपकड़ में बेहतर परफॉर्मेंस दे सके. 


उन्होंने बताया कि शहर में नाकेबंदी के नई व्यवस्था को सुनिश्चित करने के बाद जिले के सभी थानों में इसी तरह के नाकेबंदी में नाके और पुलिस जाब्ते के पुराने पैटर्न को अपडेट किया जाएगा.


Reporter- Sandeep Kedia