Jhunjhunu: झुंझुनूं शहर के रोड नंबर दो पर स्थित एसएस मोदी विद्या विहार स्कूल में एक 10वीं कक्षा के छात्र से बेरहमी के साथ हुई मारपीट मामले में जी राजस्थान न्यूज की खबर का बड़ा असर देखने को मिला है. इस मामले में प्रमुखता से खबर प्रसारित होने के बाद झुंझुनूं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं माना जा रहा है कि अब स्कूल प्रबंधन, समन्वयक तथा प्रिंसीपल से भी इस मामले में पुलिस जल्द पूछताछ करेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि 15 अक्टूबर को कक्षा 10 के एक छात्र के साथ स्कूल के टीचर ने मारपीट की थी. जिसके बाद छात्र की मां ने कोतवाली में मामला दर्ज करवाया था. मामले में लगातार कोतवाली पुलिस लापरवाही बरत रही थी. जिसके चलते दो दिन पहले पीड़ित छात्र का पिता महेश सैनी भी एसपी मृदुल कच्छावा से मिला था. जिस पर एसपी ने उन्हें जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया था. इस आश्वासन के 24 घंटे के दरमियान ही कोतवाली पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.


इधर, पीड़ित छात्र के पिता महेश सैनी ने बताया कि एसपी मृदुल कच्छावा ने जो उनसे वादा किया था. वो पूरा किया है. साथ ही सैनी ने बताया कि वे इस मामले में पीछे नहीं हटेंगे. अंत तक लड़ाई लड़ेंगे और ना केवल शिक्षक को, बल्कि पूरे स्कूल प्रबंधन को सजा दिलाकर रहेंगे. सैनी ने बताया कि चाहे आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया हो. लेकिन अभी तक भी स्कूल प्रबंधन ने अपनी हठधर्मिता नहीं छोड़ी और सीसीटीवी फुटेज कोतवाली पुलिस को नहीं सौंपे है. क्योंकि सीसीटीवी फुटेज से ही साफ होगा कि कितनी बेरहमी के साथ टीचर ने बच्चे के साथ मारपीट की है.


आपको बता दें कि इत्तेफाक से इस विवाद के दौरान ही स्कूल का वार्षिकोत्सव भी था. स्कूल प्रबंधन अपने रसूख और रौब के चलते इस वार्षिकोत्सव में बतौर अतिथि एसपी मृदुल कच्छावा को आमंत्रित किया था. लेकिन वर्तमान के विवाद और हालातों को समझते हुए एसपी मृदुल कच्छावा कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. चर्चा है कि स्कूल को लेकर विवाद ही इसका प्रमुख कारण है. बहरहाल, पुलिस की जांच लगातार जारी है. जिसकी आंच स्कूल प्रबंधन, समन्वयक और प्रिंसीपल पर भी आ सकती है.


Reporter-  Sandeep Kedia


ये भी पढ़ें..


दिवाली से पहले गहलोत सरकार का संविदा कर्मियों को बड़ा तोहफा


धनतेरस पर 27 साल बाद अनोखा संयोग, जानें शुभ मुहूर्त और कुबेर और धंवन्तरी देव की पूजा विधि