Khetri: झुंझुनूं के मेहाड़ा थाना क्षेत्र के गोविंददासपुरा में दो दिन से लापता छात्र का शव एक पुराने कुएं में मिला है. पुलिस ने कुएं से शव को निकलवा कर खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..


वहीं परिजनों ने हत्या कर कुएं में डाल देने की आशंका जताई है. एएसआई पतराम सिंह ने बताया कि दो दिन पूर्व गोविंददासपुरा निवासी कल्याण सिंह ने अपने ही भतीजे के खिलाफ गहने चोरी कर फरार होने की रिपोर्ट दी थी. रविवार शाम को मवेशी चराने वाले शेर सिंह ने सूचना दी कि वह उधर से अपने मवेशियों को लेकर निकल रहा था तो बाडलवास की रोही के पास बने कुएं में बदबू आने पर उस में झांक कर देखा तो एक शव पड़ा होने दिखाई दिया, जिसकी सूचना शेर सिंह ने थाने में दी तो थानाधिकारी सरदारमल यादव मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मौका मुआयना किया. 


इस दौरान कुएं में शव दिखाई देने पर दो लोरिंग मशीन को मौके पर बुलाया गया और ग्रामीणों की सहायता से शव को बाहर निकाल कर परिजनों से शिनाख्त करवाई तो उसकी पहचान हसामपुर (पाटन) निवासी 17 वर्षीय देवेंद्र सिंह पुत्र महिपाल सिंह के रूप में हुई. देवेंद्र सिंह कक्षा दस में निजी स्कूल में पढ़ाई कर रहा था और इस वर्ष जुलाई में ही वह पढ़ने के लिए अपने गांव से अपनी बुआ के पास आया था. एएसआई ने बताया कि कल्याण सिंह के दो लड़के फौज में है और घर पर कोई और नहीं होने के कारण देवेंद्र सिंह को यहां लेकर आए थे. कुएं में शव मिलने के बाद एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया और घटनास्थल की जांच करवाई गई. 


साथ ही इस संबंध में मृतक युवक के ताऊ विनोद सिंह ने हत्या कर कुएं में डालने का आरोप लगाया है. थानाधिकारी ने बताया कि परिजनों की ओर से रिपोर्ट देने के बाद पुलिस की ओर से प्रभावी कार्यवाही की जाएगी. शव का खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. वहीं मामले की गहनता से जांच की जा रही है.


Reporter: Sandeep Kedia


यह भी पढ़ेंः 


8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती


कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार