Jhunjhunu News: विभागीय जांच के समय, मुख्य शिक्षा अधिकारी अशोक पूनियां ने झुंझुनूं के सोती गांव स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण किया. उन्होंने पोषाहार की सफाई, भंडारण क्षमता, और उचित रख-रखाव को देखकर संतुष्टि जताई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंTop 10 Rajasthan News: अलवर के आशीष कुमार ने JEE मैंस में मारी बाजी, प्राप्त किए 99.36% अंक, शिक्षा मंत्री ने फोन कर दी बधाई, पढ़ें बड़ी खबरें


उन्होंने बाल गोपाल योजना के तहत वितरित किए जा रहे दूध के बारे में भी जानकारी ली. मीड डे मील के दौरान, वह बच्चों से पोषाहार में दिए जाने वाले पौष्टिक आहार और फलों के बारे में पूछताछ की, जिस पर बच्चों ने संतोषजनक जवाब दिए. मुख्य शिक्षा अधिकारी  ने पोषाहार पकाने की रसोई में जाकर स्थिति की जांच की और अनुकूलता का समर्थन किया.


उन्होंने कूक हेल्पर को साफ-सफाई के लिए निर्देश दिए और वेतन भुगतान की जानकारी जुटाई. उन्होंने पोषाहार प्रभारी से संबंधित रिकॉर्ड की जांच की और आवश्यक निर्देश दिए. इस दौरान उनके साथ संस्था प्रधान संतोष कुलहरी और पोषाहार प्रभारी इंद्रा महला भी मौजूद रहे.


यह भी पढ़ेंRajasthan Lok Sabha Chunav 2024 Live: पानी की मांग को लेकर महिलाओं ने किया मतदान का बहिष्कार, प्रशासन को सुनाई खरी खोटी, यहां पढ़ें हर पल की अपडेट