Rajasthan News: इन दिनों झुंझुनूं सहित शेखावाटी में हनीट्रैप के मामले में लोगों को फंसाने वाला गिरोह सक्रिय है. ये गिरोह महिलाओं की आड़ में पहले लोगों को फंसाता हैं फिर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने की धमकी देकर लोगों से मोटी रकम ऐंठने का काम करता है. एक ऐसे ही गिरोह के शातिर सदस्य को पचेरी कलां पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. इससे पहले इसी गिरोह की दो महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ऐसे लोगों को फंसा रहा था गिरोह
थानाधिकारी राजपाल यादव ने बताया कि पचेरी थाना इलाके के एक व्यक्ति ने थाने में शिकायत दी थी कि उसके पास एक अनजान महिला का फोन आया था. उसने अपना नाम तीजा बताया था और कहा कि उसके पति शराब पीने के आदी हैं. महिला ने अपने लिए नौकरी देने की बात कही. नौकरी के लिए मना किया तो उसने कहा कि वह अपने पति को लेकर कल आ रही हूं. इसके बाद तीन-चार बार फिर महिला ने उससे बात की. इसके बाद 19 अगस्त को एक महिला ने पचेरी कलां थाने में उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा दिया. 



गिरफ्तार आरोपी से पुलिस कर रही पूछताछ
इसके बाद राजीनामा के नाम पर पीड़ित से सात लाख रुपए की मांग की गई. जब पीड़ित ने पैसे देने से इनकार कर दिया, तो उसे जेल भिजवाने की धमकी दी गई तथा साढ़े तीन लाख रुपए में मामला निपटाने का प्रस्ताव दिया था. इसके बाद पीड़ित व्यक्ति ने पचेरी कलां थाने में मामला दर्ज करवाया था. आरोपी हिम्मत सिंह के खिलाफ कोटपूतली, गोविंदगढ़ सहित अन्य थाने में मामले दर्ज है. गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही हैं. 



मामले में अब तक ये 3 गिरफ्तार
थानाधिकारी राजपाल यादव ने बताया कि जयपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर को जिंदा तन महेंद्रगढ़ हाल कोटपूतली निवासी हिम्मत सिंह उर्फ महेश को गिरफ्तार किया है. इससे पहले पुलिस ने बहरोड़ निवासी तीजा पत्नी मनोज और नारनौल निवासी पूजा उर्फ नाथी पत्नी हिम्मत को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. 



ये भी पढ़ें- राजस्थान में एक सप्ताह तक साफ रहेगा मौसम, इस दिन से मानसून फिर पकड़ेगा रफ्तार 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!