Rajasthan News: झुंझुनूं के धनूरी थाना इलाके के हमीरी कलां गांव में मां—बेटे के हुए डबल मर्डर मामले की मिस्ट्री लगातार उलझती जा रही है. पुलिस को इस मामले में अब तक कोई खास सफलता हासिल नहीं की है. वहीं, इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाए गए गांव के ही एक व्यक्ति की और मौत हो गई है. प्रारंभिक तौर पर इसे आत्महत्या से जोड़कर देखा जा रहा है, लेकिन ग्रामीण और परिजनों को तीसरी मौत पर भी शंका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था रमेश जाट को
जानकारी के मुताबिक, हमीरी कलां निवासी रमेश जाट समेत कुछ अन्य व्यक्तियों को धनूरी पुलिस ने कल थाने पर डबल मर्डर मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद सभी को वापिस छोड़ दिया था. सभी अपने-अपने घर चले गए. गांव का रमेश जाट भी अपने खेत में बने घर में चला गया, लेकिन सुबह रमेश का शव घर के पास ही एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला. ग्रामीणों ने रमेश के परिजनों को इसकी सूचना दी. सीकर अपने बच्चों के साथ रह रही रमेश की पत्नी सुनिता भी पहुंची. सभी ने रमेश की मौत पर सवाल उठाए. 



परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाया टॉर्चर का आरोप
परिजनों का आरोप था कि पुलिस के टॉचर्र के कारण रमेश ने आत्महत्या की है या फिर किसी ने मारकर रमेश को पेड़ पर लटका दिया है. रमेश गांव में बकरी चराता था. साथ ही ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि डबल मर्डर मामले में पुलिस बेवजह ही लोगों को परेशान कर रही है और टॉर्चर कर रही है. करीब सात घंटे तक परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस को पेड़ से रमेश का शव नहीं उतारने दिया. इसके बाद मौके पर एएसपी पुष्पेंद्र सिंह तथा ग्रामीण डीएसपी हरिसिंह धायल पहुंचे, जिन्होंने समझाइश की. इसके बाद निष्पक्ष जांच के आश्वासन पर परिजन मान गए. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बीडीके अस्पताल लाया गया. 



जांच में जुटी पुलिस
वहीं, रमेश जाट की मौत की जांच के लिए एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची, जिन्होंने साक्ष्य जुटाए. चर्चा है कि रमेश जाट का एटीएम कार्ड डबल मर्डर हत्याकांड के घटनास्थल पर मिला था, लेकिन चर्चा यह भी है कि मृतक परिवार से रमेश जाट का संपर्क था और घर में आना—जाना था. बहरहाल, चर्चाएं अपनी जगह है और पुलिस की जांच अपनी जगह, लेकिन गांव में तीसरी मौत के बाद हड़कंप जरूर मचा हुआ है.



ये भी पढ़ें- अपने ही हाथों से उजाड़ा अपना सुहाग ! पति की हत्या कर शव अस्पताल में छोड़ भागी पत्नी