Jhunjhunu News : अपनी सेना और अर्धसैनिक बलों के बीच लड़ाई से जूझ रहे सूडान में हालात बेहद खराब है. वही सूडान की राजधानी खार्तूम में 1 साल से एक कंपनी में काम कर रहा झुंझुनूं के मंडावा निवासी गौरव योगी मौत को मात देकर दहशत भरे माहौल से निकलकर अपने घर सुरक्षित पहुंचा तो परिजनों में खुशी की लहर दौड़ गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरव योगी ने बताया कि वह 2022 से खार्तूम की एक ग्लोबल लिमिटेड कंपनी में अकाउंटेंट के पद पर कार्य कर रहा था तथा वहां पर कंपनी के क्वार्टर में ही रहता था. 15 अप्रैल को अचानक खार्तूम में माहौल खराब हो गया तथा जगह-जगह बम गिरने लगे और अंधाधुंध फायरिंग हो रही थी और वहां पर लोग लूटपाट भी खुलेआम कर रहे थे. 15 अप्रैल के बाद दहशत भरे माहौल के बीच चैन की नींद नहीं सो सके और लगातार बम और फायरिंग की आवाज आ रही थी तथा बाजार में आवश्यक सामान भी मिलना बंद हो गया था.


एंबेसी की सूचना पर 4 साथी गाड़ी में बैठकर जाने लगे तो कुछ ही दूरी पर बम धमाका हुआ तथा कुछ लोगों ने आकर हमें घेर लिया और बंदूक दिखाकर उन्होंने हमारी जेब से पैसे निकाल लिए और कहा कि भाग जाओ वरना मारे जाओगे. गौरव योगी ने बताया कि कंपनी गार्ड को आभास हो गया था कि लूटपाट हो सकती है ऐसे में सामान को कहीं छुपा कर कर्मचारी कंपनी के बेसमेंट में छुप गए तथा उसी दौरान कुछ लोग लूटपाट में मारपीट के उद्देश्य से हाथों में गन लेकर कंपनी में घुसे और जो कुछ हाथ लगा वह लेकर चले गए. गौरव योगी के घर पहुंचने पर पिता राधेश्याम योगी, मां लक्ष्मी देवी, पत्नी सोनू योगी ने राहत की सांस ली.


यह भी पढ़ें


उदयपुर में छापेमारी के लिए गई पुलिस पर रणीया गैंग का हमला, SHO समेत 7 जवान घायल


 Dholpur: महंगाई राहत कैंपों पर मनोज राजोरिया का हमला, कहा- जनता के साथ खिलवाड़ हैं