Jhunjhunu News: उदयपुरवाटी में फूड प्वाइजनिंग से 56 से ज्यादा लोग बीमार हो गए. संभावना जताई जा रही है कि एक शादी समारोह में खाना खाने के बाद इन्हें फूड प्वाइजनिंग हुई है. सभी का ईलाज उदयपुरवाटी के सरकारी अस्पताल में चल रहा है. अस्पताल प्रभारी डॉ. अनिमेष गुप्ता ने बताया कि आज सुबह नौ बजे से लगातार उल्टी-दस्त के मरीज आ रहे थे. जब पूछा गया तो सभी पास पड़ोस के थे और परसों रात, यानि कि 10 मई की रात को एक शादी समारोह में सभी ने खाना खाया था. इसके बाद डॉक्टरों ने इसी शादी से फूड प्वाइजनिंग होने की आशंका जाहिर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब तक अस्पताल में 31 पुरूष और 18 महिलाओं के अलावा सात बच्चे-बच्चियां भी पहुंच गए है. जिन्हें भर्ती कर ईलाज शुरू कर दिया है, लेकिन लगातार बीमार लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. फूड प्वाइजनिंग की सूचना पर झुंझुनूं जिला मुख्यालय से भी चिकित्सकों की और खाद्य सुरक्षा की टीम भेजी गई है.


ये भी पढ़ें- Video: स्टेज पर सहेली को देखते ही मचल उठा दूल्हा, दुल्हन की बजाय उसी को पहना दी जयमाला


चिकित्सकों की टीम ना केवल अस्पताल में मरीजों का इलाज कर रही है. बल्कि फूड प्वाइजनिंग से प्रभावित इलाके में सर्वे कर रही है. वहीं खाद्य सुरक्षा की टीम भी सैंपलिंग कर रही है. आपको बता दें कि 10 मई को कस्बे के वार्ड नंबर सात कुआं खेड़ा वाली ढाणी में एक शादी समारोह था. जिसमें खाना खाने के बाद से लोग बीमार हो गए.