Video: स्टेज पर सहेली को देखते ही मचल उठा दूल्हा, दुल्हन की बजाय उसी को पहना दी जयमाला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1691278

Video: स्टेज पर सहेली को देखते ही मचल उठा दूल्हा, दुल्हन की बजाय उसी को पहना दी जयमाला

Shadi Ka Video: शादी के स्टेज पर पहुंचने के बाद वरमाला से ठीक पहले दूल्हे ने जब दुल्हन की सहेली को देखा तो उसका मूड बदल गया और इसके बाद उसने जो कारनामा किया है, वह वाकई लोगों को हैरान करने वाला है. जी हां, शादी विवाह के कुछ वीडियोज देखकर तो आप दंग रह जाते हैं. यह वीडियो भी उन्हीं में से एक है.

Video: स्टेज पर सहेली को देखते ही मचल उठा दूल्हा, दुल्हन की बजाय उसी को पहना दी जयमाला

Shadi Ka Video: कहते हैं कि शादी एक ऐसा फैसला होती है, जिसमें आपको जिंदगी भर के लिए साथ चलने वाला हमसफर सही तरीके से चुनना होता है. इसलिए कई बार आप अपने मनपसंद साथी को चुनते हैं तो कई बार परिवार वाले आपको चुनकर लाते हैं लेकिन अगर आपको रिश्ता नहीं पसंद होता है तो आप शादी के लिए ना कह सकते हैं. इससे कई जिंदगियां खराब होने से बच जाती है. वहीं, सोशल मीडिया पर तो एक से बढ़कर एक दमदार वीडियो देखने को मिलते ही हैं. यहां पर शादी के आगे तो इतने वीडियोज भरे पड़े हैं कि इंसान का पूरा दिन ही निकल जाए लेकिन हंसते हुए उसकी हंसी ना रुके.

आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें शादी के स्टेज पर पहुंचने के बाद वरमाला से ठीक पहले दूल्हे ने जब दुल्हन की सहेली को देखा तो उसका मूड बदल गया और इसके बाद उसने जो कारनामा किया है, वह वाकई लोगों को हैरान करने वाला है. जी हां, शादी विवाह के कुछ वीडियोज देखकर तो आप दंग रह जाते हैं. यह वीडियो भी उन्हीं में से एक है.

यह भी पढे़ं- दिल्ली मेट्रो में फिर पार हुई बेशर्मी की हद, फर्श पर लेटकर चुम्माचाटी करता दिखा कपल

इस वीडियो में शादी के मंच पर वरमाला के लिए दूल्हा दुल्हन खड़े हुए थे. वहीं दुल्हन के पास ही उसकी सहेली भी खड़ी हुई थी लेकिन वरमाला के ऐन वक्त पर जो हुआ, वहां पर वह देखकर दुल्हन के तो होश ही उड़ गए. वहां मौजूद सभी लोगों की भी हवाइयां उड़ गई. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरमाला लिए हुए एक दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हुए हैं. जयमाला की रस्म होने ही जा रही है. दुल्हन सामने खड़े दूल्हे के गले में बड़ी खुशी-खुशी जयमाला डाल देती है. उसकी आंखों में खुशी साफ नजर आ रही है. वही जब दूल्हे की बारी आती है तो दूल्हा दुल्हन के एक बार उसकी सहेली को देखने लगता है.

यह भी पढे़ं- काम करने आए मजदूर को दिल दे बैठी 2 बच्चों की मां, पायजामे के नाड़े से घोंटा पति का गला

हैरानी की बात तो यह है कि उसे देखते ही उसे न जाने क्या हो जाता है और दूल्हा दुल्हन के गले में जयमाला डालने के बजाय उस सहेली के गले में पहना देता है. दूल्हे का यह हैरान कर देने वाला कांड देखकर किसी को भी समझ नहीं आया. वहीं, दुल्हन की सहेली ने तुरंत दूल्हे को दूर झटक दिया. दूसरी ओर जैसे ही दुल्हन की नजर अपनी सहेली के गले में पड़ी जयमाला पर गई, वैसे ही उसके तो होश उड़ गए. दुल्हन के चेहरे को देखकर आप साफ समझ सकते हैं कि वह किस कदर परेशान हो जाती है. 

दुल्हन के बजाय दुल्हन की सहेली को जय माला पहनाने का यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आशिक बिलौटा नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. यह वीडियो हजारों लाखों लोग देख चुके हैं और उसको खूब कमेंट कर रहे हैं. हालांकि लोगों का यह भी कहना है कि या किसी प्रैंक का ऐसा हो सकता है.

यह भी पढे़ं- OMG: शादी के बाद दुल्हन को विदा करके ला रहा था दूल्हा, दोनों पर चढ़ गया ट्रक

 

यह भी पढे़ं- हद से ज्यादा बोल्ड हैं उर्फी जावेद की फोटोज, फोन में छुप-छुप कर देखते हैं लड़के-अंकल लोग

यह भी पढे़ं- दुल्हन को जबरन यह फल खिलाने लगा दूल्हा, फिर स्टेज पर ही चलने लगे लात-घूंसे

 

यह भी पढे़ं- 70 साल के बुजुर्ग के प्यार में पागल हुई कमसिन हसीना, चुम्मा-चाटी का Video हुआ वायरल

 

Trending news