Jhunjhunu: झुंझुनूं के मंडावा विधानसभा क्षेत्रा के मीठवास गांव में इस मौके पर सांसद नरेंद्र कुमार ने राज्य सरकार को घेरते हुए कहा कि जल जीवन मिशन को राज्य सरकार की योजना बताया जा रहा है. जबकि सच यह है कि यह योजना पूरे भारत में केंद्र सरकार चला रही है. राजस्थान सरकार को जवाब देना चाहिए कि यदि यह योजना उनकी है, तो हरियाणा, गुजरात व अन्य राज्यों में कैसे काम हो रहे है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि जल जीवन मिशन का लाभ राज्य सरकार आमजन को लेने नहीं दे रही. यही कारण है कि पूरे देश में सबसे खराब परफोरमेंस राजस्थान की है. उन्होंने मंडावा विधानसभा क्षेत्रा जिक्र करते हुए कहा कि मंडावा के हालात किसी से छुपे नहीं है. यहां पर विकास के काम रोकने की राजनीति होती है. थानों-तहसीलों के हालात क्या है. सभी को पता है.


कार्यक्रम में शहीद सतपाल सिंह पूनियां की पुत्राी कुमारी राहुल का एमबीबीएस में चयन होने पर अतिथियों ने शॉल ओढाकर सम्मानित किया व शहीद वीरांगना बबिता का भी सम्मान किया गया. कार्यक्रम में ग्रामीणों की ओर से सांसद व जिला प्रमुख का नागरिक अभिनंदन किया.


इस अवसर पर सांसद नरेंद्र कुमार ने दीनवा से मीठवास सड़क व शहीद सतपाल पूनियां स्कूल की चारदीवारी को ऊंची करने व तेतरा गांव में शमशान भूमि की चारदीवारी बनाने की सौगात दी. वहीं, इससे पहले सांसद व जिला प्रमुख ने अमर शहीद सतपाल सिंह पूनियां के स्मारक पर पहुंच कर शहीद की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर नमन किया.


ये भी पढ़ें- मई में इन राशियों की बंपर शुरूआत, रूपया-पैसा-सम्मान सब मिलेगा